scriptअभी तक खत्म नहीं हुआ है कपिल की शादी का जश्न! दिल्ली में होगा तीसरा रिसेप्शन, पीएम मोदी होंगे शामिल | Kapil Sharma Ginni Chatrath 3rd Reception Party invite Pm Modi | Patrika News

अभी तक खत्म नहीं हुआ है कपिल की शादी का जश्न! दिल्ली में होगा तीसरा रिसेप्शन, पीएम मोदी होंगे शामिल

locationमुंबईPublished: Jan 24, 2019 12:07:38 pm

Submitted by:

Riya Jain

Kapil Sharma दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की तरह दिल्ली में भी एक रिसेप्शन पार्टी रखने वाले हैं। इस पार्टी में वह देश के सभी राजनेताओं को इनवाइट करेंगे।

Kapil Sharma Ginni Chatrath 3rd Reception Party invite Pm Modi

Kapil Sharma Ginni Chatrath 3rd Reception Party invite Pm Modi

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन Kapil Sharma ने पिछले साल 12-13 दिसंबर को अपनी कथित गर्लफ्रेंड Ginni Chatrath से शादी की थी। शादी के बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में वहीं 24 दिसंबर को मुंबई में शानदार Reception Party का आजोयन किया गया। इस पार्टी में कई मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। अब कपिल दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की तरह दिल्ली में भी एक रिसेप्शन पार्टी रखने वाले हैं। इस पार्टी में वह देश के सभी राजनेताओं को इनवाइट करेंगे।

kapil-sharma-ginni-chatrath-3rd-reception

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स मेहमान बनेंगे। सुनने में आया है कि दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि यह रिसेप्शन किस तारीख को होगा, इसकी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

kapil-sharma-ginni-chatrath-wedding

बता दें, पिछले दिनों मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन समारोह में कपिल और पीएम मोदी की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद कपिल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा।

kapil-sharma-ginni-chatrath-wedding-photos

इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश की तरक्की के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं। साथ ही आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं। सर साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑप ह्यूमर भी है।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो