लॉकडाउन : कपिल शर्मा घर पर ऐसे बीता रहे हैं समय, शूटिंग को लेकर कही ये बात

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 31 Mar 2020, 05:30 PM IST
लॉकडाउन : कपिल शर्मा घर पर ऐसे बीता रहे हैं समय, शूटिंग को लेकर कही ये बात
Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने कहा कि दिसंबर में मेरी बेटी के जन्म के बाद से मैं लगातार घर में रहता हूं। केवल अपने शो के शूट के लिए ही बाहर जाता था।

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में लोगों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सभी अपने घर पर परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपना क्वालिटी टाइम फैमिली के साथ स्पेंड कर रहे हैं। कपिल ने कहा कि बेटी के जन्म के बाद से वे लगातार इसी महौल में रह रहे हैं। इसलिए उन्हें इसमें बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है।

Kapil Sharma

उन्होंने कहा कि दिसंबर में मेरी बेटी के जन्म के बाद से मैं लगातार घर में रहता हूं। केवल अपने शो के शूट के लिए ही बाहर जाता था। अब शूटिंग नहीं है तो मैं घर पर ही समय गुजार रहा हूं। अगर घर में छोटा बच्चा हो तो समय बहुत तेजी से गुजरता है। बता दें कि पिछले साल 10 दिसंबर को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने जन्म लिया था, जिसका नाम अनायरा रखा।

Kapil Sharma

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने ट्वीट कर आर्थिक मदद के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा कि ये समय उनके लिए एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरूरत है। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपेय डॉनेट कर रहा हूं। सभी से विनती है कि घर पर ही रहें।

Show More