WHAT! कपिल ने किया सिंघम को नाराज, सोते रह गए कपिल..बादशाहो की टीम को जाना पड़ा खाली हाथ

Riya Jain

Publish: Aug, 28 2017 11:08:00 (IST) | Updated: Aug, 28 2017 11:44:00 (IST)

Bollywood
WHAT! कपिल ने किया सिंघम को नाराज, सोते रह गए कपिल..बादशाहो की टीम को जाना पड़ा खाली हाथ

WHAT! कपिल ने किया सिंघम को नाराज, सोते रह गए कपिल..बादशाहो की टीम को जाना पड़ा खाली हाथ

कपिल शर्मा को ये क्या होता जा रहा है। एक बार फिर अपनी लापरवाही की वजह से कपिल के शो में आए गेस्ट को खाली हाथ वापस जाना पड़। अभी कुछ ही दिन पहले की तो बात है जब कपिल शर्मा शो की शूटिंग नहीं हो पाई थी, जिसकी वजह से कपिल के शो में नया एपिसोड नहीं दिखाया गया था। एक बार फिर कुछ वैसा ही हुआ।

दरअसल कपिल शर्मा शो में इस बार 'बादशाहो' फिल्म की टीम अपना प्रमोशन करने पहुंची थी। इस फिल्म के लिए अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज वहां शो के शूट के लिए पहुंचे थे। लेकिन एक बार फिर सभी बड़े सितारों के पहुंचने के बाद भी कपिल वहां वक्त से नहीं पहुंच पाए। खबर थी की शो का शूट 11 बजे से शुरु होना था। जब बादशाहो की टीम ने कपिल के लिए पूछा तो पता चला की वो पास के ही किसी होटल में रुके हुए हैं और शो के लिए 15 मिनट में पहुंच जाएंगे।

लेकिन जब काफी देर तक वे नहीं आए तो पता चला की कपिल तो अभी तक सो कर ही नहीं उठे हैं। अब अगर शो का शूट करना है तो 2 घंटे और रुकना पड़ेगा। फिर होना क्या था बादशाहो की टीम को खाली हाथ वापस जाना पड़ा।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कपिल के शो का शूट रुक गया हो। कुछ दिनों पहले भी कपिल ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल', अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' और 'गेस्ट इन लंदन' के साथ शूट किए जाने वाले एपिसोड को अपनी खराब तबीयत के कारण कैंसल कर दिया था लेकिन ये एपिसोड बाद में शूट हो गए थे। इसके अलावा कपिल ने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को 5 घंटे इंतजार करवाया था। जब श्रद्धा ने चले जाने की धमकी दी तब जाकर कपिल शूटिंग के लिए आए।

इसके अलावा खबर आ रही है की कपिल शार्मा ने पोस्टर बॅायज की शूटिंग को पहले ही रोक दिया है।

कपिल के ना आने की वजह ये भी बताई जा रही है कि कपिल पिछली रात फिल्ममेकर की बर्थडे पार्टी में गए हुए थे और करीब 6 बजे वापस लौटे और इसलिए सोकर ही नहीं उठ पाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned