scriptविद्या और वाणी ने खोले बैडरूम से जुड़े कई गहरे राज, जान कर रह जाएंगे हैरान | karan johar ask vidya balan vani bedroom secrets while talking show | Patrika News
बॉलीवुड

विद्या और वाणी ने खोले बैडरूम से जुड़े कई गहरे राज, जान कर रह जाएंगे हैरान

करण जौहर के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते हुए उन्होंने विद्या से कुछ चटपटे सवाल पूछे। उनका जवाब विद्या बालन ने बड़ी ही बेबाकी के साथ दिया।

Apr 18, 2018 / 05:12 pm

Preeti Khushwaha

vidhya

vidhya

आएदिन बॉलीवुड सेेलेब्स अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बातों का खुलासा करके सुर्खियों मे आ जाते हैं। वहीं एक वक्त था जब सेलेब्स मीडिया में कुछ भी कहने से दूर रहते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। हाल ही में एफएम चैनल पर एक चैट शो में फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर से बाचतीत में एक्ट्रेस विद्या बालन और वाणी कपूर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले।

रैपिड फायर राउंड:
बाता दें किकरण जौहर के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते हुए उन्होंने विद्या से कुछ चटपटे सवाल पूछे। उनका जवाब विद्या बालन ने बड़ी ही बेबाकी के साथ दिया। ये सवाल विद्या के बेडरूम लाइफ से जुड़े थे।

vidya balan

करण ने विद्या से पूछा लाइट खुली पसंद या बंद:
विद्या बालन से करण रैपिड फायर राउंड में पूछा कि आपको बेडरूम में वह लाइट्स खुली रखना पसंद करती या बंद। तो इस पर विद्या का जवाब था कि उन्हें हल्की रोशनी पसंद है। करण ने पूछा- संगीत या मोमबत्तियां? तो विद्या ने जवाब दिया- दोनों। करण ने बेडशीट्स के बारे में भी पूछा- कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था- कॉटन हमेशा। करण ने पूछा कि क्या सिल्क में आपको रोमांटिक फीलिंग आती है… इस पर विद्या का जवाब था-पता नहीं।

vani

वाणी से पूछे ये सवाल:
विद्या की तरह ही करण ने वाणी से सेम सवाल पूछे। इसपर वाणी ने जवाब दिया कि उन्हें रॉन्सी म्यूजिक पसंद है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको ब्लाइंड खेलना पसंद है या हैंडकफ्स के साथ तो उन्होंने कहा कि वो दोनों के साथ कंफर्टेबल हैं। वहीं बेडशीट्स वाले सवाल पर उनका जवाब था सिल्क बेडशीट्स पसंद है। करण के सवालों का दोनों एक्ट्रेसेस ने बड़े ही मस्तीभरे अंदाज में जवाब दिया।

विद्या की लास्ट मूवी ‘तुम्हारी सुलू’ और वाणी कपूर आखिरी बार फिल्म “बेफिक्रे” में नजर आई थी। दोनों ही एक्ट्रेसेस के अगले प्रोजेक्ट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

Home / Entertainment / Bollywood / विद्या और वाणी ने खोले बैडरूम से जुड़े कई गहरे राज, जान कर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो