पहली फिल्म के लिए आलिया को माननी पड़ी थी करण की ये शर्त, कम किया 16 किलो वजन

Amit Singh

Publish: Mar, 15 2018 02:11:04 AM (IST) | Updated: Mar, 15 2018 11:13:36 AM (IST)

बॉलीवुड
पहली फिल्म के लिए आलिया को माननी पड़ी थी करण की ये शर्त, कम किया 16 किलो वजन

आलिया भट्ट 25 साल की हो गई हैं। इस बर्थडे वो मुंबई में नहीं बल्कि यूरोप में हैं। वहां वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फिल्म जगत में अपने चुलबुले अंदाज, क्यूट लुक और बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाली हाईवे स्टार आलिया भट्ट आज 25 साल की हो गई हैं। आलिया बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस के तौर पर करियर की शुरुआत निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि इस फिल्म के लिए आलिया को क्या-क्या पापड़ बेलने पड़े थे।

 

its a beautiful day, don’t let it get awayyy ♥️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की बेटी है। लेकिन आलिया अपने दम पर बॉलीवुड में काम पाना चाहती थी। आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए करीब 500 कंटस्टेंटों के साथ ऑडिशन दिया था जिसके बाद वो सेलेक्ट हुई थी। लेकिन उसके बावजूद करण ने फिल्म में उनके सेलेक्शन के लिए एक शर्त रख दी थी। करण ने आलिया से कहा कि फिल्म के लिए वो अपना वजन कम करें। बता दें कि आलिया को खाने-पीने का काफी शौक है। लेकिन करियर के लिए आलिया ने अपना वजन कम किया। बताया जाता है कि आलिया ने करण जौहर के कहने के बाद फिल्म के लिए करीब 16 किलों वजन कम किया था।

 

I wonder how, I wonder why 🎵

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया इन दिनों भारत में नहीं बल्कि विदेश में हैं। वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग का भी ऐसा बिजी शेड्यूल है कि उनके पास अपने बर्थडे पर कुछ खास करने का भी समय नहीं है।

इस बर्थडे आलिया अपने घर से काफी दूर हैं। इसलिए उनका बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए एक्टर रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी कुछ सीक्रेट प्लान्स बना रहे हैं। दोनों 24 फरवरी से ही 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए यूरोप में हैं।

तबीयत ठीक होते ही अमिताभ बच्चन ने किया फैन्स का शुक्रियादा, FB पर लिथा इमोश्नल पोस्ट

AAMIR KHAN PHOTOS: केक काटा, लिपलॅाक किया, खिचवाई फोटो...ऐसे सेलिब्रेट किया आमिर ने बर्थडे

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned