scriptबॉलीवुड के खान्स पर सवाल करके बुरे फंसे Karan Johar, अक्षय की पत्नी Twinkle Khanna ने की बोलती बंद | karan johar asked question on khans of bollywood twinkle khanna replie | Patrika News

बॉलीवुड के खान्स पर सवाल करके बुरे फंसे Karan Johar, अक्षय की पत्नी Twinkle Khanna ने की बोलती बंद

Published: May 22, 2020 10:08:07 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड के खान को लेकर करण जौहर (Karan Johar) ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से किया सवाल
ट्विकंल ने दिया ऐसा जवाब कि करण की हुई बोलती बंद

karan johar and twinkle khanna

karan johar and twinkle khanna

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) हमेशा मस्ती-मजाक करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक ऐसा ही थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने करण जौहर की बोलती बंद कर दी। ये वीडियो शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का है जहां करण जौहर, ट्विंकल खन्ना से कुछ सवाल करते हैं और वो ऐसा जवाब देती हैं कि फिर डायरेक्टर साहब कुछ बोल नहीं पाते। ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब छाया हुआ है।

इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया है। ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो (Instagram Video) को शेयर किया है और उन्होंने करण को याद करते हुए लिखा है- मेरे प्रिय मित्र करण जौहर ने मुझे भेजा है और हम जोर से हंसे। वीडियो में करण पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉलीवुड के खानों में अंतर पूछते हैं तो ट्विंकल का जवाब सुनकर वो थोड़ी देर के लिए चुप हो जाते हैं।

ट्विंकल उन्हें थोड़ा करेक्ट करती हैं उसके बाद करण दूसरा सवाल करते हैं। वो पूछते हैं कि सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) में से सबसे फेवरेट कौन है। इसके बाद ट्विंकल, करण की टांग खिंचाई करते हुए कहती हैं कि आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? इसके बाद करण कुछ बोल नहीं पाए, वहीं अक्षय कुमार भी जोर से हंसने लगे।

बता दें कि ट्विंकल ने ये सवाल इसलिए किया था क्योंकि फवाद खान को लेकर उस दौरान कॉन्ट्रोवर्सी चल रही थी। पाकिस्तान कलाकारों को लेकर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के वक्त विवाद चल रहा था। करण जौहर ने उन्हें फिल्म में लेकर इसको हवा दे दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो