scriptकरण जौहर ने गाया गाना, बच्चों ने पीटे बरतन, कहा- नो मीन्स नो.. देखें वीडियो | karan johar children yash and roohi not like his singing says no | Patrika News

करण जौहर ने गाया गाना, बच्चों ने पीटे बरतन, कहा- नो मीन्स नो.. देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 07:46:17 pm

Submitted by:

Neha Gupta

करण जौहर के गाने से बच्चे हुए परेशान
चन्ना मेरेया गा रहे थे करण, बच्चे बोले- बंद करो
मां हीरू जौहर को भी नहीं पसंद आई करण की सिंगिंग

photo_2020-04-09_19-41-53.jpg

नई दिल्ली | लॉकडाउन के चलते डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) पूरा वक्त अपने बच्चों और मां के साथ बिता रहे हैं। ऐसे में वो उनकी हर एक्टिविटी हर रोज शेयर करते रहते हैं जिसमें उनके बच्चे डाडा के बारे में कुछ ना कुछ कह रहे होते हैं। इस बार जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है उसमें वो सिंगिंग (Karan Johar Singing) करते हुए नजर आ रहे हैं जो बच्चों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने शोर मचाकर कहना शुरू कर दिया कि इसे बंद कर दो डाडा।

करण जौहर सिंगिंग कर रहे थे तभी बच्चों ने कहना शुरू कर दिया कि आप शोर मचा रहे हो। हमें पसंद नहीं है। इसके बाद करण ने पूछा कि क्या मैं एक और गाना गाऊं उसपर भी बच्चों ने नो बोला लेकिन करण नहीं मानें और उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से चन्ना मोरेया गाया बस फिर क्या था यश (Yash) और रूही (Roohi) ने नो शब्द की बौछार लगा दी। इसके अलावा यश ने बर्तन भी पीटे, फिर करण ने मां हीरू जौहर से पूछा कि क्या मैं अच्छा नहीं गाता हूं। उनकी मां ने बताया कि पिता भी अच्छा नहीं गा पाते थे इसलिए ऐसा है हालांकि तुमने उनसे बेहतर गाया है।

करण जौहर के उनके बच्चों के साथ कई सारे वीडियोज़ बहुत किए जा रहे हैं। इसमें खास बात ये है कि एक बार भी करण खुद सामने नहीं आए हैं। हमेशा की तरह पर्दे के पीछे रहकर वो फैंस के लिए बढ़िया वीडियोज़ बना रहे हैं। इससे पहले करण के बच्चे यश और रूही उनके कपड़ों और स्टाइल का भी मजाक बना चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो