लस्ट स्टोरीज के बाद Ghost Stories की शूटिंग शुरू, 'करण जौहर' मृणाल-अविनाश संग आजमा रहे हैं किस्मत
rohit sharma
| Updated: 06 Oct 2019, 02:44:44 PM (IST)
लस्ट स्टोरीज के बाद Ghost Stories की शूटिंग शुरू, 'करण जौहर' मृणाल-अविनाश संग आजमा रहे हैं किस्मत

NETFLIX Upcoming Web Series Ghost Stories Update : बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के साथ-साथ इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज का भी चलन चल रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसी तरह रुख कर रहे हैं। वेब सीरीज लवर्स के लिए लस्ट स्टोरीज के बाद एक और शानदार वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है।

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के साथ-साथ इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज का भी चलन चल रहा है।Bollywood और टीवी स्टार्स भी इसी तरह रुख कर रहे हैं। वेब सीरीज लवर्स के लिए लस्ट स्टोरीज ( Lust Stories ) के बाद एक और शानदार वेब सीरीज ( Web Series ) की शूटिंग शुरू हो गई है।

फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' ( Ghost Stories ) की पहली कहानी की शूटिंग शुरू हो गई है। यह फिल्म चार निर्देशकों को मिलाकर बनने जा रही है। फिल्म घोस्ट स्टोरीज की कहानियों को करण जौहर ( Karan Johar ), जोया अख्तर ( Zoya akhtar ), अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) और दिबाकर बनर्जी ( Dibakar Banerjee ) डायरेक्शन देंगे।

वहीं, सभी निर्देशकों ने अलग-अलग कहानियों के लिए स्टार भी कास्ट का चयन कर लिया है। जोया अख्तर ने अपनी कहानी के लिए जाह्नवी कपूर को चुना है तो करण जौहर ने भी अपनी कहानी के लिए अविनाश तिवारी का चयन किया है। करण के इस प्रोजेक्ट में एक्टर अविनाश तिवारी ( Avinash Tiwary ) के साथ मृणाल ठाकुर ( Mrunal Thakur ) भी नजर आएंगी।

अविनाश ने फिल्म लैला मजनू से फिल्म जगत में डेब्यू किया है। वहीं मृणाल ठाकुर ने लव सोनिया, Super 30 और Batla House जैसी फिल्मों में भूमिका निभा चुकी हैं।

इंडस्ट्री में यह पहली बार होगा जब करण जौहर किसी भूतिया कहानी में अपना डायरेक्शन दे रहे हैं। फिल्म घोस्ट स्टोरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। Web Series घोस्ट स्टोरीज की सभी कहानियां एक दूसरे से जुडी हुई होंगी। घोस्ट स्टोरीज में भूतिया और अलौकिक कहानियों का संकलन देखने को मिलेगा।

Show More