script

‘Koffee With Karan’ के एक एपिसोड के लिए इतनी मोटी रकम वसूलते हैं Karan johar कि सुनकर चकरा जाएगा आपका सिर

Published: Jul 02, 2022 01:36:15 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ जल्द ही दस्तक देने वाला है। फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अब तक कई किस्से और कहानियां जन्म ले चुके हैं। कई सेलेब्स के राजों से पर्दा उठ चुका है तो कई ने चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। शो के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, लेकिन अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

karan johar fees for the koffee with karan season 7 per episode

karan johar fees for the koffee with karan season 7 per episode

शो 7 जुलाई से स्ट्रीम होने वाला है। सभी बेहद एक्साइटेड हैं। शो के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सबी ने तहलका मचाया है। इस शो की सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ फिल्ममेकर और इस शो के होस्ट करण जौहर का है। उन्होंने सारे सीजन्स को बखूबी होस्ट किया है, ऐसे में जाहिर तौर पर उन्हें तगड़ी फीस मिलना तो लाजमी है। तो आइए जानते हैं कि आखिर ये इस शो से कितना कमा लेते हैं।
इस शो से करण जौहर की कमाई जानकर आप माथा पकड़ लेंगे। अगर आप बात करें 7वें सीजन की तो इसके लिए करण ने इस सीजन के एक एपिसोड के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। कॉफी विद करण’ के हर सीजन में करण करीब 20 एपिसोड होस्ट करते हैं। ऐसे में जाहिर है कि इस बार भी वो करीब-करीब इतने ही एपिसोड की शूटिंग करेंगे और इससे वो करीब पूरे सीजन 40 करोड़ रुपये तक चार्ज करेंगे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1539178663169912832?ref_src=twsrc%5Etfw
भले ही करण का ये शो शुरू नहीं हुआ हो, लेकिन इसकी चर्चा अभी से होने लगी है। लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से होने जा रही हैं।

किस प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट-
इस खबर के बाद फैंस और उत्सुक हो गए हैं और अब 7 जुलाई का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये कहां टेलीकास्ट किया जाएगा नहीं तो यहां जानें। शो टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। इसे आप कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे।
कौन- कौन गेस्ट होंगे शामिल-
शो में आने वालों की लिस्ट काफी बार सामने आ चुकी है। इनमें कई नाम शामिल थे। खबर थी कि शो में पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे, लेकिन करण जौहर ने खुलासा किया था कि रणबीर उनके चैट शो में नहीं आएंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी। करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि एक्टर इस शो में क्यो नहीं आएंगे। उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कह दिया है कि वह कभी भी उनके शो में नहीं आएंगे। आजकल लोग काफी डरे हुए हैं क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है। रणबीर कपूर ने मुझसे कह दिया है कि वह मेरे शो में नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें फिर आगे लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। रणबीर ने कहा कि प्लीज मुझे अपने शो पर मत लाओ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शो पर आने के बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा।
खबर ये भी थी कि इस बार शो में बॉलीवुड के तीन खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ नजर आएंगे। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना से लेकर केजीएफ 2 स्टार यश भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।
आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।

ट्रेंडिंग वीडियो