scriptkaran johar fees for the koffee with karan season 7 per episode | ‘Koffee With Karan’ के एक एपिसोड के लिए इतनी मोटी रकम वसूलते हैं Karan johar कि सुनकर चकरा जाएगा आपका सिर | Patrika News

‘Koffee With Karan’ के एक एपिसोड के लिए इतनी मोटी रकम वसूलते हैं Karan johar कि सुनकर चकरा जाएगा आपका सिर

कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ जल्द ही दस्तक देने वाला है। फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अब तक कई किस्से और कहानियां जन्म ले चुके हैं। कई सेलेब्स के राजों से पर्दा उठ चुका है तो कई ने चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। शो के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, लेकिन अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

नई दिल्ली

Published: July 02, 2022 01:36:15 pm

शो 7 जुलाई से स्ट्रीम होने वाला है। सभी बेहद एक्साइटेड हैं। शो के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सबी ने तहलका मचाया है। इस शो की सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ फिल्ममेकर और इस शो के होस्ट करण जौहर का है। उन्होंने सारे सीजन्स को बखूबी होस्ट किया है, ऐसे में जाहिर तौर पर उन्हें तगड़ी फीस मिलना तो लाजमी है। तो आइए जानते हैं कि आखिर ये इस शो से कितना कमा लेते हैं।
karan johar fees for the koffee with karan season 7 per episode
karan johar fees for the koffee with karan season 7 per episode
इस शो से करण जौहर की कमाई जानकर आप माथा पकड़ लेंगे। अगर आप बात करें 7वें सीजन की तो इसके लिए करण ने इस सीजन के एक एपिसोड के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। कॉफी विद करण’ के हर सीजन में करण करीब 20 एपिसोड होस्ट करते हैं। ऐसे में जाहिर है कि इस बार भी वो करीब-करीब इतने ही एपिसोड की शूटिंग करेंगे और इससे वो करीब पूरे सीजन 40 करोड़ रुपये तक चार्ज करेंगे।
भले ही करण का ये शो शुरू नहीं हुआ हो, लेकिन इसकी चर्चा अभी से होने लगी है। लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से होने जा रही हैं।

किस प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट-
इस खबर के बाद फैंस और उत्सुक हो गए हैं और अब 7 जुलाई का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये कहां टेलीकास्ट किया जाएगा नहीं तो यहां जानें। शो टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। इसे आप कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे।
कौन- कौन गेस्ट होंगे शामिल-
शो में आने वालों की लिस्ट काफी बार सामने आ चुकी है। इनमें कई नाम शामिल थे। खबर थी कि शो में पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे, लेकिन करण जौहर ने खुलासा किया था कि रणबीर उनके चैट शो में नहीं आएंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी। करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि एक्टर इस शो में क्यो नहीं आएंगे। उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कह दिया है कि वह कभी भी उनके शो में नहीं आएंगे। आजकल लोग काफी डरे हुए हैं क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है। रणबीर कपूर ने मुझसे कह दिया है कि वह मेरे शो में नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें फिर आगे लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। रणबीर ने कहा कि प्लीज मुझे अपने शो पर मत लाओ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शो पर आने के बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा।
खबर ये भी थी कि इस बार शो में बॉलीवुड के तीन खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ नजर आएंगे। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना से लेकर केजीएफ 2 स्टार यश भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।
आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसाJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदकैबिनेट विस्तार से पहले आज नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से मुलाकात करेगी कांग्रेस!राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को करेंगी संबोधितNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.