scriptरोमांटिक के बाद अब हॉरर फिल्म बनाएंगे करण, इस अभिनेता के साथ डराने आ रही हैं भूमि | karan johar horror film in vicky kaushal bhumi pednekar film | Patrika News

रोमांटिक के बाद अब हॉरर फिल्म बनाएंगे करण, इस अभिनेता के साथ डराने आ रही हैं भूमि

locationमुंबईPublished: Jun 08, 2019 06:57:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर को साथ लिया गया है। इस वर्ष जनवरी में विक्की ….

Bhumi Pednekar

Bhumi Pednekar

बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म बनाने के लिए मशहूर करण जौहर अब विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर को लेकर हॉरर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसका एलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया है कि जल्द ही धर्मा प्रोड्क्शन बनैर तले एक हॉरर फिल्म फ्रैंचाइजी बनने जा रही है। करण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा है, धर्मा प्रोडक्शन अब एक नई डर की फ्रैंचाइजी को एंकर करेगा।

 

kaushal bhumi
15 नवंबर, 2019 ‘एसइए सून’ इस तस्वीर के कैप्शन में करण ने बताया कि वे सोमवार को इस बारे में अंतिम घोषणा करेंगे। माना जा रहा है कि यह वही फिल्म है जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर को साथ लिया गया है। इस वर्ष जनवरी में विक्की की धर्मा के साथ एक हॉरर फिल्म की घोषणा की गई थी, जिसे शशांक खेतान के असिस्टेंट भानु प्रताप बनाने वाले हैं।
No data to display.

करण ने शशांक और भानु को अपने नए पोस्ट में टैग भी किया है। खबर है कि विक्की स्टारर इस हॉरर फिल्म में भूमि पेडनेकर एक्सटेंडेड कैमियो कर रही हैं। फिल्म की कहानी एक तट पर छूटे हुए समुद्री जहाज पर आधारित होगी।

kaushal bhumi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो