दीपिका पादुकोण से लेकर इन सेलेब्स पर लगा ड्रग्स लेने का आरोप, MLA ने कहा- 'नशेड़ियों' का डोप टेस्ट होना चहिए
Amit Kumar Singh
| Updated: 01 Aug 2019, 07:12:20 PM (IST)
दीपिका पादुकोण से लेकर इन सेलेब्स पर लगा ड्रग्स लेने का आरोप, MLA ने कहा- 'नशेड़ियों' का डोप टेस्ट होना चहिए
karan johar house party

फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan Johar ) अपनी एक वीडियो के कारण निशाने पर आ गए।

बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन आरोप-प्रत्यारोप का शिकार होते रहते हैं। कभी वह अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी किसी बयान को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होते हैं। हाल में फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan Johar ) अपनी एक वीडियो के कारण निशाने पर आ गए। दरअसल हाल में करण ने बॉलीवुड सेलेब्स का एक पार्टी वीडियो शेयर किया था। जिसे लेकर बवाल मच गया है।

शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की हाउस पार्टी में मौजूद सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। मनजिंदर सिरसा ने डिमांड की है कि पार्टी में नजर आ रहे सभी सेलेब्स अगर बेगुनाह हैं तो वो डोप टेस्ट कराएं। गौरतलब है कि इशिता यादव नाम की एक यूजर ने सिरसा से पूछा कि उन्हें क्यों इस बात की चिंता हो रही है कि सितारों ने ड्रग्स ली है? जवाब में विधायक ने लिखा, 'चूंकि इशिता यादव इन सेलेब्स का बचाव कर रही हैं और ड्रग्स लेने पर उनकी बेगुनाही की वकालत कर रही हैं। चलो हम सब करण जौहर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर से डोप टेस्ट करवाने का अनुरोध करते हैं। फिर इस रिपोर्ट को ट्विटर पर शेयर कर आप मुझे गलत साबित करें।'

वहीं इन आरोपों को कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा पहले ही निराधार कह चुके हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, 'इस पार्टी में उनकी पत्नी भी मौजूद थीं, और वहां कोई ड्रग नहीं ली जा रही थी।' उन्होंने आगे कहा कि सिरसा को सेलेब्स पर गलत आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। हालांकि सिरसा ने अपने लगाए आरोपों पर माफी मांगने से इनकार कर दिया है।