scriptकरण इस तारीख को ला रहे हैं अपनी सबसे अवेटिड फिल्म, पोस्टर हुए जारी… | karan johar movie student of the year 2 poster release date announce | Patrika News

करण इस तारीख को ला रहे हैं अपनी सबसे अवेटिड फिल्म, पोस्टर हुए जारी…

Published: Jan 25, 2018 11:19:06 am

Submitted by:

Riya Jain

पोस्टर रिलीज करते हुए हाल में करण जौहर ने ट्विटर पर एक खुशखबरी सुनाई…

karan johar student of the year 2

karan johar student of the year 2

फाइनली इतने दिनों का इंतजार खत्म हुआ। जी हां बता दें बॅालीवुड सिनेमा के सबसे चहीते निर्देशक करण जौहर को आखिरकार अपना स्टुडेंट ऑफ दी ईयर मिल ही गया। आप सभी के लिए खुशखबरी है की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर पार्ट 2 का दूसरा पोस्टर भी आज रिलीज हो चुका है। पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीजिंग डेट का भी ऐलान हो गया है। इस फिल्म में टाइगर श्रॅाफ मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे।

पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ काफी सैक्सी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वह खुली शर्ट में अपने सिक्स पैक फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

पोस्टर रिलीज करते हुए हाल में करण जौहर ने ट्विटर पर बताया कि, ‘यह फिल्म 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के 2 फीमेल लीड एक्टेरेसेज का ऐलान अगले महीने किया जाएगा।’

https://twitter.com/punitdmalhotra?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा अगर को एक्टर्स की बात करें तो निर्देशक करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ़ द 2 के लिए चार अभिनेत्रियों का नाम सोच रखा था। सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, दिशा पटानी और चंकी पांडे की बेटी अनान्या। सारा तो केदारनाथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जाह्नवी ने धड़क फिल्म का काम शुरू किया है। तो अब करण के पास सिर्फ दो ही ऑपश्न हैं या तो दिशा पटानी या अनान्या पांडे।

अब देखना ये है की उनकी लीडिंग लेडी कौन बनती है। वैसे आपको जानकर खुशी होगी की हाल में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॅाफ से फिल्म को लेकर बात की गई।उन्होंने बताया की,- हमने फिल्म की शूटिंग शुरू करने का तय कर लिया है। नए साल के शुरुवात में ही फिल्म फ्लोर पर आ आजाएगी। मैंने अपनी डेट्स भी फाइनल कर ली है। साथ ही उनसे उनकी को स्टार को लेकर बात की गई तो उसपर उन्होंने बताया की अभी फिल्म की एक्ट्रेस तय नहीं की गई है।

कहना गलत नहीं होगा की साल 2012 में आई इस फिल्म ने 3 आज के जमाने के सुपरस्टार्स से सारी जनता को रुबरु कराया था। इस फिल्म से एक्ट्रेस आलिया भट्ट , वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॅालीवुड में डेब्यू किया था। और अब ये तीनों पूरे भारत में अपनी अदाकारी के लिए मशहूर हैं।

इस फिल्म के अलावा जल्द ही करण अपना अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट ले कर आ रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में महानायक अमिताभ बच्चन , रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड किरदारों में नजर आने वाले हैं। कहा जा सकता है की ये फिल्म बॅालीवुड ते टॅाप ,स्टार्स की फिल्म होने वाली है। ऐसा पहली बार होगा जब ये तीनों कलाकार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के आगाज के साथ साथ करण ने इस फिल्म के नाम का भा ऐलान कर दिया है। इस फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र है और यह फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी। इस पूरी खबर के बारे में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो