scriptजया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण | Karan johar not invite Jaya bachchan on his film screening | Patrika News
बॉलीवुड

जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण

जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण…

Nov 21, 2017 / 08:15 pm

भूप सिंह

Karan_Johar

Karan_Johar

बॉलीवुड के निर्देशक-निर्माता करण जौहर का कहना है कि उन्हें अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग में दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को आमंत्रित करने पर डर लगता है। करण का कहना है कि जया बच्चन उन लोगों में से हैं, जो कभी भी झूठ नहीं बोलती और उनकी इस वाकपटुता से निर्देशक घबराते हैं। ‘सावन’ के ऑडियो शो-टेक-2 विध अनुपमा एंड राजीव में शामिल हुए करण ने अपने करियर के बारे में कई बातें साझा की। उन्होंने अपने जीवन में आए उतार-चढ़ाव के बारे में भी कई चीजें साझा की।

करण ने कहा, ‘फिल्म जगत में कुछ लोग ऐसे हैं, जो कभी झूठ नहीं बोलते। एक उदाहरण के लिए जया बच्चन को देख लीजिए। उन्हें फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाना खतरनाक होता है, क्योंकि वह अपनी प्रतिक्रिया सीधे तरीके से सच बोलकर देती हैं।’

निर्देशक ने कहा, ‘अगर आप उन्हें (जया बच्चन) को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बुला रहे हैं, तो उनकी प्रतिक्रिया को सुनने के लिए भी आपको तैयार रहना चाहिए। वह मुझे कहती हैं कि करण मैं तुम्हारी फिल्म स्क्रीनिंग पर नहीं आऊंगी, क्योंकि मैं तुमसे झूठ नहीं बोल सकती। अगर मुझे तुम्हारी फिल्म पसंद नहीं आई, तो मैं कह दूंगी और यह तुम्हें निराश कर देगा।’ करण ने कहा कि फिल्म जगत में कुछ लोग हैं, जो कभी झूठ नहीं बोल सकते, लेकिन बाकी के लोग दिल खोलकर झूठ बोलते हैं।

बात करें जया बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ तो वो इन दिनों फिल्मों से दूरी अपने राजनीति कॅरियर में व्यस्त है। हाल में अपनी पोती आराध्या बच्चन के बर्थडे पर बच्चन फैमिली ने जमकर इन्जॉय किया। इस दौरान आराध्या के बर्थडे को यादगार बनाने के लिए बच्चन परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी पोति आराध्या बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैंस के साथ शेयर किया।

Home / Entertainment / Bollywood / जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो