Karan Johar ने बांधे Kartik Aaryan की तारीफों के पुल, बोले- वह प्रतिभाशाली हैं और...

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 May 2020, 06:28 PM IST
Karan Johar ने बांधे Kartik Aaryan की तारीफों के पुल, बोले- वह प्रतिभाशाली हैं और...
Karan Johar Kartik Aaryan

  • करण ने अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था। इस लाइव सेशन के दौरान एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी उनके साथ कमेंट सेक्शन में जुड़ गए।

नई दिल्ली: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और जब से लॉकडाउन हुआ है तब से तो वह कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं और आए दिन वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में करण ने अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था। इस लाइव सेशन के दौरान एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी उनके साथ कमेंट सेक्शन में जुड़ गए। कार्तिक आर्यन हमेशा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने कमेंट सेक्शन में भी अपनी मजेदार बातों से लोगों का खूब ध्यान खींचा।

दरअसल, करण जौहर अपने फैंस से लाइव सेशन के दौरान बात कर ही रहे थे कि तभी कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भला आपके बाल मेरे दांतों से सफेद कैसे।' इसपर करण कार्तिक की तारीफ करते हुए कहते हैं कि "कार्तिक मैं आपकी सीरीज देख रहा हूं। आपकी मां के साथ घर पर जो बातचीत करते हो वह पसंद आ रही है।'' इसके बाद जब करण जौहर साइन ऑफ करने वाले थे तो कार्तिक आर्यन कमेंट में कहते हैं कि 'करण आप कृपया सभी को बताएं कि यह 'कोकी पूछेगा' का पेड प्रमोशन नहीं था।' जिसके बाद करण हंसते हुए कहते हैं "मैं पेड प्रमोशन कभी भी नहीं करता और मुझे वास्तव में लगता है कि कार्तिक प्रतिभाशाली है और जो कर रहा है बढ़िया कर रहा है। मैंने अभी भी वही कहा जो में कहना चाहता हूं।''

आपको बता दें कि करण जौहर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने बच्चों की मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं आज करण जौहर (Karan Johar Birthday) का जन्मदिन भी है, तो बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बात करें उनकी फिल्मों की तो करण जौहर की अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ही लीड रोल में हैं और उनके साथ एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी दिखाई देंगी। दोस्ताना 2 फिल्‍म साल 2008 में आई 'दोस्‍ताना' का ही सीक्‍वल है जिसमें अभिषेक बच्‍चन, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और जॉन अब्राहम नजर आए थे। फिल्‍म की काफी तारीफ हुई थी और लोगों ने अभिषेक और जॉन की केमिस्‍ट्री को पसंद किया था।