scriptबेटी आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुशी से झूमे करण जौहर, नाना बनने की खुशी में लिखी ये बात | karan johar reacts to alia bhatt pregnancy and on grand parent nana | Patrika News

बेटी आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुशी से झूमे करण जौहर, नाना बनने की खुशी में लिखी ये बात

Published: Jun 27, 2022 01:27:19 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आज फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इस खबर के बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

karan johar reacts to alia bhatt pregnancy and on grand parent nana

karan johar reacts to alia bhatt pregnancy and on grand parent nana

आलिया भट्ट के पोस्ट के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो चुका है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई इस समय एक्साइटमेंट में फूले नहीं समा रहा है।

फिल्म मेकर करण जौहर नाना बनने की खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। आपको बता दें कि करण जौहार आलिया भट्ट को मुंह बोली बेटी मानते हैं। ये खबर सुनने के बाद करण फूले नहीं समा रहे हैं। उनकी खुशी का अंदाजा उनके कमेंट से लगाया जा सकता है।
करण जौहर ने लिखा- हार्ट इज बर्स्टिंग। इसके साथ उन्होंने कई सारी हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं। इसके साथ ही करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर आलिया की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘इनके लिए ढेर सारा प्यार! मेरी बच्ची अब मां बनने वाली है! मैं अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं… बेहद एक्साइटेड हूं. दोनों को ढेर सारा प्यार।’

करण बधाई देने वालों की लिस्ट में अकेले नहीं हैं बल्कि आलिया की मां ने भी कपल को बधाई दी है।
alia bhatt pregnancy news
सोनी राजदान ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट किया- Congratulations Mama and Papa lion। इसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी भी लगाए हैं।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी हार्ट इमोजी के साथ अपने भाई-भाभी पर प्यार लुटाया है। मौनी रॉय टाइगर श्रॉफ समेत तमाम सेलेब्स और फैंस कपल को खूब सारा प्यार दे रहे हैं।
आपको बता दें आलिया और रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को शादी की थी। दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।
रणबीर कपूर जल्द ही ‘शमशेरा’ के बाद आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। साथ ही ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो