scriptलॉकडाउन खुलते ही Karan Johar की वीडियो सीरिज का हुआ अंत, यश-रूही को कहा अलविदा! | Karan Johar's video series ends as soon as the lockdown opens | Patrika News

लॉकडाउन खुलते ही Karan Johar की वीडियो सीरिज का हुआ अंत, यश-रूही को कहा अलविदा!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2020 10:53:46 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

करण जौहर (Karan Johar’s video series)ने लॉकडाउन के दौरान अपने (Karan Johar’s kids Yash and Roohi )बच्चों यश और रूही की क्यूट हरकतों, शैतानी और मस्ती दिखाने के लिए वीडियो सीरीज की शुरुआत की थी।

Karan Johar's video series

Karan Johar’s video series

नई दिल्ली। कोरोना वायरस(Corona virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया था जिससे लोगों को घरों के अंदर रहने की हिदायत दी गई थी। ऐसे में ना केवल आम इंसान बल्कि बॉलीवुड(Bollywood stars) के सितारे भी घरों को अंदर रहकर समय बीताने को मजबूर हो चुके थे। और सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से जुड़े हुए थे।

लॉकडाउन के दौरान सभी स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी दिनचर्या के विषय में फैंस को बताते हुए उनका भरपूर मनोरंजन भी किया। इन्हीं के बीच करण जौहर(Karan Johar shared a video with children), भी अपने बच्चों रूही और यश जौहर के वीडियो बनाकर फैंस को शेयर करते दिखे। लेकिन अब उन्होंने अपनी वीडियो सीरीज का अंत कर दिया है।

View this post on Instagram

He’s a jewel thief !!!! #lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस बात का खुलासा करण जौहर(Karan Johar Bids Goodbye to Lockdown With Johars )ने खुद अपने बच्चों के साथ बने एक नए वीडियो के साथ किया है। जानकारी के लिए अब आपको भी बता दें कि (best videos of ‘Lockdown With The Johars’ series) यदि आप इन दिनों करण जौहर के इंस्टाग्राम को फॉलो कर रहे थे, तो अब आप उनके बच्चों के साथ के मस्ती भरे वीडियो नही देख पाएंगे।

करण जौहर के वीडियो के बंद होने का कारण भारत में लागू होने वाला अनलॉक फेज 1 है। काफी दिनों से घर के अंदर रह रहे करण जौहर अब अनलॉक में बाहर निकलने के लिए बेसब्र हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी वीडियो सीरीज पर कुछ समय का विराम लगाने का ऐलान किया है।

अनलॉक फेज 1 की शुरूआत होते ही करण (Karan Johar announced the end of his Instagram video series) ने यश और रूही का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अलविदा। हम सभी पर ढेर सारा प्यार बरसाने के लिए बहुत शुक्रिया। हमें अपने खुशी और प्यार से भरे पलों को आपके साथ बांटकर अच्छा लगा और हम वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते। ये हमारा फाइनल गुडबाय है.#lockdownwiththejohars #unlock1.’ इस वीडियो में वो यश और रूही से गुडबाय और Toodles बुलवा रहे हैं। फिर करण बताते हैं कि जौहर परिवार कुछ समय के लिए वीडियो नहीं पोस्ट करेगा।

लॉकडाउन में यश और रूही हुए फेमस

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान करण जौहर अकसर अपने बच्चों के मस्ती भरे वीडियो शेयर करते थे। जिसके चलते फैन्स भी उनके दोनों बच्चों के दीवाने हो चुके है। और उनकी क्यूट हरकतों के चलते ही उनकी फैन फॉलोइंग भी खूब बढ़ी है। सोशल मीडिया पर आए दिन यश और रूही के चर्चे रहते हैं। अब वो भी सोशल मीडिया के सबसे टॉप स्टारकिडस बन चुके है।

करण जौहर के प्रोडक्शन की बात करें, तो उन्होंने अभी तक अपनी अधुरी फिल्मों को दुबारा शुरू करने के लिए कोई बड़ा ऐलान नहीं किया है। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों और टीवी शोज को नए दिशानिर्देशों के साथ शूट करने की अनुमति दे दी है। करण तख्त, दोस्ताना 2 जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो