scriptअच्छा अभिनेता बनने के लिए दिल टूटना जरूरी : करण जौहर | Karan johar says a good actor must have Broken heart | Patrika News

अच्छा अभिनेता बनने के लिए दिल टूटना जरूरी : करण जौहर

Published: Aug 07, 2018 07:40:51 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अगर आप एक अच्छे अभिनेता हैं तो फिर आपके पास टूटा दिल जरूर होना चाहिए।

karan johar

karan johar

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि अच्छे अभिनेता के पास टूटा दिल जरूर होना चाहिए क्योंकि तभी वह पर्दे पर शिद्दत के साथ बेहतर ढंग से अभिनय कर सकता है। आगामी रेडियो शो ‘कॉलिंग करण सीजन-2’ के लिए तैयार करण ने इश्क 104.8 एफएम के लॉन्च के मौके पर प्यार और रिश्तों के बारे में बात की। लॉन्चिंग के मौके पर अभिनेत्री नेहा धूपिया, निर्देशक इम्तियाज अली और अभिनेता रणविजय सिंह भी मौजूद थे।

टूटा दिल होना जरूरी:
करण ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जिन लोगों का प्यार में दिल नहीं टूटा है, वह उस तरह से अभिनय नहीं कर पाएंगे जैसे उन्हें करने की जरूरत होगी। अगर आप एक अच्छे अभिनेता हैं तो फिर आपके पास टूटा दिल जरूर होना चाहिए। इसके बिना कैमरे के सामने निश्चित भावनाओं के साथ अभिनय करना संभव नहीं होगा।’

अच्छा अभिनेता बनने के लिए दिल टूटना जरूरी : करण जौहर

आंखें कहती हैं दिल की कहानी:
करण ने कहा, ‘कभी-कभी आपकी आंखें आपके दिल की कहानी कह जाती हैं, कई लोग हैं जिनकी आंखों से यह भावनाएं जाहिर होती हैं, वे अपनी जिंदगी में इस सफर से गुजरे होते हैं।’ करण रोमांटिक फिल्मों जैसे ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कल हो ना हो’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए जाने जाते हैं।

रणबीर ने किया करण की फिल्म के लिए इनकार:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। इस फिल्म में दोनों को भाईयों का किरदार निभाना था। पहले रणबीर ने इस फिल्म के लिए हां कर दी थी, लेकिन बाद में उनका मानस बदल गया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने आपको अलग कर लिया। लेकिन करण नहीं जानते कि रणबीर ने इस फिल्म के लिए क्यों मना कर दिया। यह एक नेगेटिव रोल है या वह रणवीर सिंह के साथ दो हीरो वाली फिल्म नहीं करना चाहते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो