आज भी करण जौहर मानते हैं काजोल को अपनी जिंदगी अहम हिस्सा, ये रहा सबूत

Bhup Singh

Publish: Nov, 15 2017 05:03:51 PM (IST)

बॉलीवुड
आज भी करण जौहर मानते हैं काजोल को अपनी जिंदगी अहम हिस्सा, ये रहा सबूत

आज भी करण जौहर मानते हैं काजोल को अपनी जिंदगी अहम हिस्सा, ये रहा सबूत...

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि काजोल उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी। करण एक निजी रेडियो स्टेशन पर 'लव गुरू' के अंदाज में रेडियो जॉकी के रूप में नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। शो के लांच पर यह पूछे जाने पर कि हाल में काजोल व उनके बीच की मित्रता में खटास आने के बाद क्या फिर से वह अपने संबंध को सुधारने की योजना बना रहे हैं? इस पर करण ने कहा,'काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा रहेंगी।'

संजय लीला भंसाली की एतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' पर मचे बवाल के मद्देनजर एक कलाकार के रचनात्मक अधिकारों और स्वतंत्रता को रोकने पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर करण ने इस पर टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, 'यह शो प्यार, दोस्ती और संबंधों पर आधारित है। मैं ऐसे (पद्मवती) उत्तेजक मुद्दों पर बात करना नहीं चाहता।' रेडियो शो 'कॉलिंग करण' का प्रसारण रेडियो चैनल इश्क 104.8 एफएम पर होगा।

क्यों आई करण और काजोल की दोस्ती में दरार
करण जौहर तो काजोल को अपना लकी चार्म तक कहते थे और ज्यादातर अपनी सभी फिल्मों में काजोल की एक झलक भी रखते थे लेकिन एक साल पहले ही इनकी मजबूत दोस्ती को दुश्मनी का ग्रहण लग गया था। दअरसल, पिछली दिवाली में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ एक साथ ही रिलीज हुई थी। अपनी अपनी फिल्मों को लेकर करण जौहर और अजय देवगन के बीच तू-तड़ाक हो गई थी। एक तरफ जहां करण ने ‘शिवाय’ को दबाने के लिए खूब तिकड़म लगाए तो वही दूसरी तरफ अजय देवगन कड़ी टक्कर दे रहे थे। इस दौरान काजोल ने अपनी 25 साल पुरानी दोस्ती को ताक पर रखकर पति अजय का साथ दिया। आलम यह हुआ कि इस दौरान दोनों दोस्त दोस्ती भुलाकर एक दूसरे पर कडवे बयान देना शुरू कर दिया। लेकिन अब ऐसा लगता है कि हालात बदल रहें हैं। अभी तक अफवाह थी कि करण जौहर और काजोल के बीच दोस्ती दोबारा हो रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned