Karan Johar और Shah Rukh Khan की सिफारिश के कारण फिल्म डियर जिंदगी में Alia Bhatt की हुई थी एंट्री

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Jul 2020, 08:54 PM IST
Karan Johar और Shah Rukh Khan की सिफारिश के कारण फिल्म डियर जिंदगी में Alia Bhatt की हुई थी एंट्री
Dear Zindagi Alia Bhatt

  • अब आलिया भट्ट का एक वीडियो (Alia Bhatt) वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहती हैं कि 'डियर जिंदगी' (Dear Zindagi) फिल्म के लिए करण जौहर ने उनकी सिफारिश की थी।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग स्टार किड्स का काफी ट्रोल कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) का शिकार हुए थे। साथ ही गुटबाजी के चलते वह डिप्रेशन में चले गए थे। इसी के कारण सोशल मीडिया पर लोग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करण जौहर (Karan Johar) का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं और उनकी फिल्मों को भी बायकॉट करने को कह रहे हैं। इस बीच अब आलिया भट्ट का एक वीडियो (Alia Bhatt) वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहती हैं कि 'डियर जिंदगी' (Dear Zindagi) फिल्म के लिए करण जौहर ने उनकी सिफारिश की थी।

इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा जाता है कि फिल्म 'डियर जिंदगी' के लिए किसी और अभिनेत्री को चुना गया था। जिसके बाद करण जौहर (Karan Johar) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म की निर्देशक गौरी शिंदे को इस बात पर राजी किया कि उस अभिनेत्री की जगह आलिया को लें क्योंकि फिल्म के हिसाब से वो अभिनेत्री उतनी यंग नहीं थीं। इस पर आलिया स्वीकार करती हैं कि इस फिल्म के लिए पहले किसी और एक्ट्रेस का सेलेक्शन हुआ था।

आलिया कहती हैं कि 'मुझे यह मालूम है कि फिल्म में पहले किसी और को लिया गया था। इसके बाद मेरा नाम आया। इतना मैं जानती हूं। गौरी शिंदे मेरे पास आईं और इस तरह फिल्म मुझे मिली। अब ये मुझे नहीं पता कि गौरी को राजी किया गया... एक वजह ये हो सकती है कि मैं तब ज्यादा यंग थी।' आपको बता दें कि जब डियर जिंदगी बन रही थी तब ऐसी खबरें थीं कि इसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लिया गया है। हालांकि बाद में आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा बनीं। डियर जिंदगी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Karan Johar
Show More