script‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बनी करण के लिए आफत, अनन्या पांडे का पोस्टर देख लोगों ने किया ट्रोल | karan johar troll nepotism post ananya photo student of the year 2 | Patrika News

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बनी करण के लिए आफत, अनन्या पांडे का पोस्टर देख लोगों ने किया ट्रोल

Published: Apr 12, 2018 09:53:27 am

Submitted by:

Riya Jain

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ की दोनों एक्ट्रेसेस का लुक जारी हो चुका है।

student of the year 2

student of the year 2

करण जौहर की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की दोनों एक्ट्रेसेस का लुक जारी हो चुका है। आलिया भट्ट के बाद अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा सुतारिया करण की फिल्म से बॅालीवुड में डेब्यू करेंगी। करण ने दोनों अदाकाराओं का ट्विटर पर पोस्टर जारी कर लिखा,’ इन सितारों का ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ में एडमिशन हुआ है।’ लेकिन जहां एक ओर ट्विटर यूजर्स ने इन दोनों स्टार्स की तारीफ की वहीं कुछ यूजर्स ने पोस्ट के बाद करण के ट्वीट को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड पर राज करने को तैयार हैं ये सितारे, क्या खत्म होने की कगार पर है KHAN’S का कॅरियर?

student of the year 2
नेपोटिज्म को लेकर बवाल

कुछ लोगों ने करण पर एक बार फिर नेपोटिज्म का इल्जाम लगाया है। लोगों का कहना है कि सारे प्रतिभाशाली युवा कलाकारों के होते हुए भी फिल्म में जिम जाने वाले स्टार किड्स को रख लिया जाता है।
अगले महीने नहीं इसी महीने होगी सोनम की शादी, मेहमानों की लिस्ट आई सामने!

https://twitter.com/hashtag/SOTY2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ananya pandey
https://twitter.com/hashtag/SOTY2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करण को बताया नेपोटिज्म का बाप

करण के ट्वीट पर एक यूजर ने नेपोटिज्म फैक्टरी करार दिया वहीं एक ने उन्हें नेपोटिज्म का बाप कह कर बुलाया। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब करण को नेपोटिज्म के कारण खरी खोटी सुननी पड़ी है। इससे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौट उनपर नेपोटिज्म को लेकर तंज कस चुकी हैं।
Tara Sutaria
https://twitter.com/DharmaMovies?ref_src=twsrc%5Etfw

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्टार कास्ट

बता दें फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा सुतारिया के अलावा टाइगर श्रॅाफ भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले भाग ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्श मल्होत्रा ने बॅालीवुड में डेब्यू किया था। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो