scriptCONFIRM: शाहरुख के बेटे आर्यन को लॉन्च करेंगे करण जौहर! | Karan Johar will launch shahrukh khan's son Aryan | Patrika News

CONFIRM: शाहरुख के बेटे आर्यन को लॉन्च करेंगे करण जौहर!

Published: Dec 29, 2015 11:52:00 am

शाहरुख के बहुत अच्छे दोस्त और मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने आर्यन को लॉन्च करने का कन्फर्मेशन भी दे दिया है

shahrukh-aryan

shahrukh-aryan

मुंबई। बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का फिल्मों में आना लगभग तय हो गया है। आर्यन भी अपने पिता की तरह ही फिल्मों में कॅरियर बनाने की प्लानिंग में हैं। अब उनके फिल्मों में आने की पुष्टि भी हो चुकी है। शाहरुख के बहुत अच्छे दोस्त और मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने आर्यन को लॉन्च करने का कन्फर्मेशन भी दे दिया है। 

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में करण ने आर्यन को लॉन्च करने की पुष्टि की है। इंटरव्यू के दौरान करण से जब शाहरुख से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शाहरुख और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं। मैं उनसे हमेशा कहता हूं कि अपनी फिल्मों में यूथ फ्लेवर सिर्फ इसलिए बनाकर रखना चाहता हूं क्योंकि मैं आर्यन को लॉन्च करना चाहता हूं। मेरे अलावा आर्यन को कोई भी लॉन्च नहीं कर सकता है।

गौरतलब है कि करण और शाहरूख की जोड़ी ने एक साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं तो यह भी कन्फर्म है कि अगर करण आर्यन को लॉन्च करेंगे तो फिल्म हिट होनी पक्की है। वैसे करण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो