scriptकरण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग शादी पर दिया अजीब बयान, बोले- वक्त बदलते देर नहीं लगती... | Karan Kundrra Tejasswi Prakash breakup and wedding actor said It is never too late to change times | Patrika News

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग शादी पर दिया अजीब बयान, बोले- वक्त बदलते देर नहीं लगती...

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2024 09:27:47 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप की खबरों पर बयान दिया है, उन्होंने फैंस को बताया है कि वह तेजस्वी से अलग होंगे या नहीं...

karan_kundra_tejaswi_prakash_breakup_and_wedding_actor_said_it_is_never_too_late_to_change_times.jpg
करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप पर दिया बयान
Karan Kundrra And Tejasswi Prakash: टीवी के पॉपुलर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के लाखों फैंस हैं, दोनों की जोड़ी को फैंस बेशुमार प्यार करते हैं। हाल ही में कपल के अलग होने की खबरें सामने आई थी, तेजस्वी और करण दोनों के इंस्टाग्राम पर स्टोरी से फैंस को ब्रेकअप का हिंट मिला था। ऐसे में करण कुंद्रा ने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वह और तेजस्वी अब।

करण कुंद्रा ने तेजस्वी संग ब्रेकअप और शादी पर दिया बयान (Karan Kundrra And Tejasswi Prakash)

करण कुंद्रा ने फैंस को जो न्यूज दी है उससे फैंस खुश होने वाले हैं। करण कुंद्रा और 'लव अधूरा' की को-स्टार एरिका फर्नांडिस दोनों ने इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया। इस दौरान जब दोनों स्टार्स को एक दूसरे के लिए मैट्रिमोनी प्रोफाइल लिखने को कहा गया तो एरिका ने करण को छेड़ते हुए कहा- करण कभी शादी नहीं करना चाहता, ऐसे में में करण बोले- वक्त बदलते देर नहीं लगती।
यह भी पढ़ें

दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक...

करण से जब पूछा गया कि, क्या तेजस्वी प्रकाश से ब्रेकअप या शादी को लेकर उनसे किए जाने वाले सवालों से वह परेशान होते हैं? एक्टर ने कहा- "एक कपल के तौर पर हमारी जिम्मेदारियां हैं और कुछ लोगों की नहीं होती। इन सब सवालों से मुझे फर्क नहीं पड़ता। हम साथ हैं और लोग कहते हैं हमारा ब्रेकअप हो गया है। ऐसा नहीं है।"

ट्रेंडिंग वीडियो