scriptKaranvir Bohra से पहले ये बाॅलीवुड सितारे भी हो चुके हैं पाई पाई के मोहताज | Karanvir Bohra to Arhaan Khan and many other actor faced poverty | Patrika News

Karanvir Bohra से पहले ये बाॅलीवुड सितारे भी हो चुके हैं पाई पाई के मोहताज

Published: Mar 24, 2022 02:50:57 pm

Submitted by:

Manisha Verma

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो ‘लॉक अप’ में करणवीर वोहरा ने इस बात का खुलाशा किया था कि वह बुरी तरह से कर्जे में डूबे हुए हैं। करणवीर वोहरा ही नहीं कई टीवी सितारे भी अपनी कर्जे की वजह से परेशान हो चुके हैं।

Karanvir Bohra to Arhaan Khan and many other actor faced poverty

Karanvir Bohra to Arhaan Khan and many other actor faced poverty

बॅालीवुड और टीवी के सेलेब्स बाहर से देखने में बहुत अमीर लगते हैं लेकिन ऐसा होता नहीं हैं असल जिदंगी में उन्हें भी तंगी का सामना करना पड़ता हैं। अच्छे से अच्छे कपड़े पहनना अच्छे से अच्छी जिंदगी जीना सितारों के लाइफस्टाइल का हिस्सा है। हालांकि अपनी लाइफस्टाइल की वजह से कई बार टीवी सितारे कर्जदार बन चुके हैं। टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जो कि कर्जदारी का सामना कर चुके हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।
करणवीर वोहरा

करणवीर वोहरा ने कंगना रनौत के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो ‘लॉक अप’ में इस बात का खुलासा किया था कि उनको बहुत सारा कर्जा चुकाना है।करणवीर वोहरा अभी से नहीं बल्कि साल 2015 से ही कर्जे में डूबे हुए हैं और वह कर्जे को उतारने की कोशिश कर रहे हैं। कर्जे के कारण ही करणवीर वोहरा अपने परिवार का अच्छे से देखभाल नहीं कर पा रहे हैं।
बिग बॉस के घर में ही इस बात का खुलाशा हो चुका था कि अरहान खान ने कई लोगों से कर्जा ले रखा है। यहां तक की रशमी देशाई तक ने इस बात का खुलासा किया था की अरहान खान ने उनसे भी कर्ज ले रखा हैं। अरहान ने कभी भी रश्मि देसाई के रुपए वापस नहीं किए। लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के चलते अरहान खान अपने होमटाउन में शिफ्ट हो गए थे।
कोरोना महामारी में लाकडाउन के समय सायंतनी घोष ने भी फैंस के सामने आर्थिक तंगी का जिक्र किया था। सायंतनी घोष अपने इस कदर तंगी के शिकार हो गई थी की वह अपने लोन्स की ईएमआई नहीं दे पा रही हैं।जिसकी वजह से सायंतनी घोष के सिर पर कर्जा बढ़ता चला जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो