scriptKareena Kapoor agreed to marry Saif Ali Khan on this one condition | आखिर किन शर्तो पर करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी हो पायी ? | Patrika News

आखिर किन शर्तो पर करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी हो पायी ?

बॉलीवुड में यूं तो कई कपल हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे हैं जिनके बारे में फैंस सबकुछ जानना चाहते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान की भी जोड़ी कुछ ऐसी ही है। बॉलीवुड के ये पावर कपल्स अलग-अलग शख्सिय के बाद भी अपनी शानदार कैमिस्ट्री के लिए पहचाने जाते हैं।

Published: January 29, 2022 03:32:13 pm

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती हैं। सैफ अली खान और करीना की उम्र में दस साल का अंतर है लेकिन उनके बीच बॉडिंग जबरदस्‍त है। लेकिन क्या आपको पता है, सैफ अली खान से करीना कपूर ने शादी के लिए ऐसे ही हां नहीं कर दी शादी से पहले करीना ने सैफ के सामने एक शर्त रखी थी जिसको मानने के बाद करीना ने शादी करने के लिए हामी भरी थी। वर्ष 2012 में दोनों ने शादी की थी।
आखिर किन शर्तो पर करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी हो पायी ?
आखिर किन शर्तो पर करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी हो पायी ?
दोनों कि शादी को 10 साल होने वाले हैं, इनकी शादी इस वजह से भी चर्चा में रही थी क्योंकि करीना उनसे उम्र में 10 साल छोटी थीं, इसके बाद भी इस कपल में पहले जैसा प्यार बरक़रार है और इन्होंने साबित कर दिया कि प्यार के आगे उम्र मायने नहीं रखती। फिल्म ‘टशन’ से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। इसी दौरान करीना और सैफ को एक दूसरे से प्यार हुआ। हालांकि, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन दोनों सच्चा प्यार पाने के मामले में जरूर सफल रहे. उस दौरान दोनों के प्यार की खूब अफवाह उड़ी थी लेकिन कंफर्म तब हुआ जब सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू बनवाया। तब से लेकर आज तक दोनों का बांड स्ट्रांग ही हुआ है।

यह भी पढ़ें

मुसीबत के समय अक्षय कुमार ने हमेशा दान करके देश की मदद की है , जानें कब-कब और कितनी की मदद

taimur.jpg
खबरों के मुताबिक, करीना ने सैफ से कहा था कि वह सिर्फ इस शर्त पर शादी करेंगी कि शादी के बाद भी उन्हें काम करने दिया जाएगा। कहते हैं कि करीना ने सैफ से साफ कहा था, "मैं शादी के बाद भी काम करूंगी, पैसे कमाऊंगी और आपको (सैफ को) मुझे सपोर्ट करना पड़ेगा।"

शादी के 4 साल बाद करीना ने तैमूर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया, फिर 2021 में करीना और सैफ दूसरी बार पेरेंट्स बने है। मां बनने के बाद भी करीना काम करती रहीं।

यह भी पढ़ें

जब अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सोने की ख्वाहिश की थी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.