script‘डांस इंडिया डांस’ के सेट से करीना का ऐसा वीडियो आया सामने, हर कोई हैरान, कपिल देव के साथ.. | Kareena kapoor Cricket video with kapil dev goes viral on internet | Patrika News

‘डांस इंडिया डांस’ के सेट से करीना का ऐसा वीडियो आया सामने, हर कोई हैरान, कपिल देव के साथ..

locationमुंबईPublished: Aug 08, 2019 09:38:15 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक्ट्रेस करीना कपूर Kareena Kapoor इन दिनों टीवी पर सक्रिय हैं। वह रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ Dance India Dance 7 में बतौर जज नजर आ रही हैं।

kareena kapoor

kareena kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों टीवी पर सक्रिय हैं। वह रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। जज होने के बाद भी करीना शो के सेट पर काफी मस्ती करती दिखाई देती हैं। हाल ही ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर क्रिकेट के दिग्गज और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव पहुंचे। कपिल देव के शो पर आने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

'डांस इंडिया डांस' के सेट से करीना का ऐसा वीडियो आया सामने, हर कोई हैरान, कपिल देव के साथ..

सेट पर ही खेला क्रिकेट:
करीना ने दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के साथ शो के सेट पर ना केवल ढेर सारी मस्ती की, बल्कि सेट पर ही क्रिकेट भी खेला। इन दोनों का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सामने आया है और वायरल भी हो रहा है। वीडियो में कपिल देव बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं और करीना बैटिंग। पहली बॉल को एक्ट्रेस अच्छे से नहीं खेल पाईं, लेकिन अगली बॉल पर ही करीना ने अच्छा शॉट लगाया। इसके बाद अभिनेत्री ने बॉलिंग की।

https://twitter.com/hashtag/DanceIndiaDance?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बैट पर लिया ऑटोग्राफ:
‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर आए कपिल देव से करीना ने एक बैट पर उनका ऑटोग्राफ भी लिया। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थीं। साथ ही उन्होंने कहा, ‘मेरी दिली तमन्ना है कि मेरा बेटा तैमूरभ्भी क्रिकेटर बने।’ बता दें कि तैमूर के दादा यानी मंसूर अली खान भी फेमस क्रिकेटर रहे हैं।

शिमरी साड़ी में दिखीं खूबसूरत
इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान करीना साड़ी में नजर आईं। उन्होंने पीच कलर की शिमरी साड़ी पहन रखी थी। इस साड़ी में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उनका लुक देखने लायक था। बता दें कि वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी कर रही हैं। इसी वजह से उन्हें बार-बार लंदन भी जाना पड़ रहा है। इस फिल्म में इरफान खान भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा करीना एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’में भी दिखाई देने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो