scriptअनन्या पांडे को देख कर बोली करीना कपूर ‘तुम बहुत हॉट लगती हो’, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब | Kareena Kapoor has a message for Ananya Pandey after seeing her in Khaali Peeli | Patrika News

अनन्या पांडे को देख कर बोली करीना कपूर ‘तुम बहुत हॉट लगती हो’, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

locationमुंबईPublished: Sep 09, 2020 07:19:42 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अनन्या पांडे को देख कर बोली करीना कपूर ‘तुम बहुत हॉट लगती हो’ , एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

Ananya Panday

Ananya Panday

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को अनन्या पांडे और इशान खट्टर स्टारर फिल्म खाली-पीली का सॉन्ग “बियोनसे शरमा जाएगा” बहुत अच्छा लगा। इसे देखकर करीना ने सोशल मीडिया पर अनन्या के लिए लिखा, “तुम बहुत हॉट लगती हो, वेल डन” इसके जवाब में अनन्या ने लिखा, “बहुत धन्यवाद, आप मेरी फेवरेट है”
आपको बता दें कि इस फिल्म को थियेटर में रिलीज करने के लिए तैयार किया गया है। लेकिन सिनेमाघर बंद होने के कारण अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी प्लेक्स पर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसका यह सॉन्ग हाल ही रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।
आपको बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म खाली पीली को लेकर काफी सुर्खियों में है। वह इशान खट्टर के साथ इस फिल्म में नजर आएगी। जिसमें दोनों टपोरी अंदाज में नजर आ रहे हैं। हाल ही इसका एक सॉन्ग बियोनसे शरमा जाएगा रिलीज हुआ है। जो करीना कपूर को बहुत अच्छा लगा। इस फिल्म का डायरेक्शन मकबूल खान ने किया है।
इंस्टाग्राम पर जी प्लेक्स ने फिल्म की रिलीज का ऐलान किया था। इस पोस्ट में लिखा था, “सारे चेक नाके तोड़कर रेली है एक मैड राइड। बोले तो खाली पीली। 2 अक्टूबर को सिर्फ जी प्लेक्स पर।” एक्टर ईशान ने भी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “अपन भी रेडी है और अपनी खाली पीली भी तो पब्लिक अभी तुम भी हो जाओ रेडी, आ रही है मैड राइड 2 अक्टूबर को।” वही अनन्या पांडे ने लिखा, ***** मैड राइड की सवारी करनी है तो रेडी रहने का 2 अक्टूबर को।”

ट्रेंडिंग वीडियो