script

इंडस्ट्री में डिमांड बढ़ते ही करीना ने बढ़ाई फीस, अब एक फिल्म के लेंगी इतने करोड़!

Published: Aug 10, 2018 12:06:27 pm

Submitted by:

Riya Jain

करीना अब अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर रुख करती नजर आ रही हैं। बेबो जल्द ही फिल्‍ममेकर करण जौहर की फिल्‍म ‘तख्‍त’ में नजर आनेवाली हैं। खबरों के मुताबिक करीना ने ऑफर्स को देखते हुए फीस बढ़ा ली है।

kareena kapoor hiked her fees after veere di wedding success

kareena kapoor hiked her fees after veere di wedding success

करीना कपूर खान ने लंबे अरसे बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक किया। यह मां बनने के बाद उनकी पहली फिल्म है। ‘वीरे दी वेडिंग’ ने बॅाक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म ब्लॅाक बस्टर हिट साबित हुई। और इसी के साथ करीना अब अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर रुख करती नजर आ रही हैं। बता दें बेबो जल्द ही फिल्‍ममेकर करण जौहर की फिल्‍म ‘तख्‍त’ में नजर आनेवाली हैं।

kareena-kapoor
इस गुरुवार को करण जौहर ने फिल्म की घोषणा की थी। इसके अलावा वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्‍यूज’ में भी नजर आने वाली हैं। कहा जा सकता है कि इंडस्ट्री में वापस लौटते ही बेबो की डिमांड बढ़ गई है। इसी कारण हाल में करीना ने अपनी फीस बढ़ा ली है।
kareena-kapoor

खबरों के मुताबिक करीना ने ऑफर्स को देखते हुए फीस बढ़ा ली है। बताया जा रहा है कि,’ भले ही वीरे दी वेडिंग में चार हीरोइनों ने लीड रोल निभाया था लेकिन करीना के स्‍टारडम से ही फिल्‍म चली है। करीना अपनी स्‍टार पावर के दम पर दर्शकों को सिनेमा तक खींचने में कामयाब होती है। वीरे दी वेडिंग के लिए करीना ने 7 करोड़ रुपए लिए थे लेकिन अब उन्‍होंने अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ कर दी है।’

देश में इस जगह साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहनती औरतें, इसके पीछे छिपी बड़ी वजह…

 

kareena-kapoor

इसी के साथ अब करीना डबल डिजिट में फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। इससे पहले इस लिस्‍ट में दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत का नाम शामिल था। दीपिका ने फिल्‍म ‘पद्मावत’ के लिए 13 करोड़ की फीस ली थी। हालांकि उनके को-स्‍टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को 10-10 करोड़ दिए गए थे। वहीं कंगना ने फिल्‍म रंगून के लिए 11 करोड़ की फीस ली थी।

गौरतलब है कि करीना को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि करीना ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ दिख सकती हैं। तो कहना गलत नहीं है कि आज एक बच्चे की मां होने के बावजूद करीना के पास ऑफर्स की भरमार है। उनके इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के बावजूद उनकी पॅापुलेरिटी जरा भी कम नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो