कोरोना के डर से घर में बंद करीना कपूर ले रही हैं गाजर के हलवे का मजा

By: Sunita Adhikari
| Updated: 18 Mar 2020, 05:51 PM IST
कोरोना के डर से घर में बंद करीना कपूर ले रही हैं गाजर के हलवे का मजा

  • कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से करीना कपूर व सैफ अली खान ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

नई दिल्ली: कोराेना वायरस (Coronavirus) का खौफ इस वक्त पूरी दुनिया में देखा जा सकता है। इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं भारत में भी इससे तीन लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में इससे बचने के लिए लोग घर से बाहर कम से कम निकल रहे हैं और ज्यादा वक्त घर पर ही बिता रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है। जिसके बाद बॉलीवुड सितारे घर में ही मौजूद हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो गाजर का हलवा खाती नजर आ रही हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान इस तरह बिता रहे हैं साथ में वक्त, देखें तस्वीर

करीना (Kareena Kapoor) इस वक्त घर पर इंजॉय कर रही हैं। इस बात का सबूत उनकी ये तस्वीर है। करीना अपने मनपसंद खाने का स्वाद लूट रही हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी से शेयर किया था और लिखा था- 'मीठा आपके पेट को नहीं, आपके दिल को लगता है।'

आपको बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से करीना कपूर व सैफ अली खान ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। बात करें करीना कपूर खान की फिल्मों की तो एक्ट्रेस इन दिनों एक्टर आमिर खान (Amir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थीं। जिसकी आए दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। इसके अलावा हाल ही में करीना कपूर खान, इरफान खान (Irfan Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हुई है। हालांकि कोरानावायरस के चलते इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।