script

Kareena Kapoor क्या दे रही है गुड न्यूज? एक्ट्रेस ने बताया इसका सच

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2020 04:22:14 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

करीना (Kareena Kapoor good news) क्या सच में गुड न्यूज देने वाली है
करीना कपूर ने बताया बेटे तैमूर के गुड लुकिंग होने का राज

Kareena Kapoor good news

Kareena Kapoor good news

नई दिल्ली। लॉकडाउन(lockdown) की शुरूआत होते ही बॉलीवुड एक्टर(bollywood celebs) घऱ के अंदर रहकर कैद हो गए थे। उनके पास प्रोजेक्ट होने के बाद भी वो फिल्म की शूंटिग नही कर पा रहे थे। इन्ही के बीच करीना कपूर खान(Kareena Kapoor) भी आखिरी बार फिल्म (Kareena Kapoor film good news)गुड न्यूज में नजर आई थीं। इसके बाद से वो भी घर पर अपने परिवार के साथ रहने को मजबूर हैं लेकिन इसी बीच ये खबर भी सुनने को आ रही है कि करीना (Kareena Kapoor good news) क्या सच में गुड न्यूज देने वाली है।

जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने इसका काफी अंदाज से जवाब देकर बताया कि,- मेरी जिंदगी में दूसरे बच्चे से जुड़ी कोई गुड न्यूज नहीं है। सैफ और मैं दोनों हमारे बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ खुश हैं। अभी दूसरे बच्चे के लिए ना तो हमारे पास समय है ना ही ऐसे कोई प्लान है। अभी हम दोनों अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

😘😘😘

A post shared by Kareena Kapoor or Khan (@therealkareenakapoor) on

जब करीना कपूर से पूछा गया बेटे तैमूर के गुड लुकिंग होने का राज

तैमूर (Taimur Ali Khan looks) के लुक्स के बारे में करीना का मानना है यह उनके वंशजों की न है क्योकि नबाब खानदान में हर कोई सुंदर रहा है।इसलिए तैमूर भी सबसे खूबसूरत बच्चा है। लेकिन इसके बाद करीना यह भी कहती है कि यह बात मै मानती हू कि वह काफी (Taimur Ali Khan good looking) गुड लुकिंग है। और उसमें पठान जींस हैं, लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था’।

View this post on Instagram

Happy birthday @khemster2 ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना को अम्मा कहते हैं तैमूर

करीना (Kareena Kapoor Interview) ने एक इटंरव्यू के दौरान बताया था कि तैमूर (Taimur Ali Khan) परिवार के लोगों के साथ काफी घुल-मिलकर रहता है। वह सारा(Sara Ali Khan) को गोल कहकर बुलाता है तो करीना को अम्मा, सैफ को अब्बा और इब्राहिम को भाई कहता है। सोहा अली ख़ान की बेटी इनाया खेमू (Inaaya Kemmu)के साथ तैमूर की काफी अच्छी बॉन्डिंग है दोनों जब भी एक साथ होते है काफी एंजॉय करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो