scriptकरीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भाई की शादी में जमकर किया डांस, ‘बोले चूड़ियां’ गाने पर दिखा दोनों का कमाल | Kareena Kapoor, Karan Johar Karisma dance to Bole Chudiya | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भाई की शादी में जमकर किया डांस, ‘बोले चूड़ियां’ गाने पर दिखा दोनों का कमाल

अरमान की दोनों बहने करीना कपूर (kareena kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भाई की शादी में अपने डांस से समा बांध दिया था।

Feb 05, 2020 / 08:29 am

Vivhav Shukla

kareena_kapoor_karan_johar__karisma_dance_to_bole_chudiya_at_armaans_reception.jpg
नई दिल्‍ली: अरमान जैन (Armaan Jain) बीते दिन अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के साथ सात फेरे ले लिए । इनकी शादी में पूरी बॉलीवुड ही उतर आया था।वहीं अरमान की दोनों बहने करीना कपूर और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भाई की शादी में अपने डांस से समा बांध दिया था। इनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
भाई की बारात में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर ने करण जौहर के साथ ‘बोले चूड़ियां’ गाने पर खूब डांस किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे अपनी भाई की शादी में दोनों बहने धमाल मचा रही है। वहीं लुक की बात करें तो करीना कपूर सिल्वर लहंगे में दिखाई दे रही हैं तो वहीं करिश्मा कपूर भी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं।
वहीं तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी अपने मामा की शादी में नाचते नजर आए। तैमूर अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के कंधे पर बैठ धिरक रहे थे।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भाई की शादी में जमकर किया डांस, ‘बोले चूड़ियां’ गाने पर दिखा दोनों का कमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो