scriptमां बनने के बाद करीना का बाजार में निखरा हुस्न…देखते रह जाएंगे | Patrika News
बॉलीवुड

मां बनने के बाद करीना का बाजार में निखरा हुस्न…देखते रह जाएंगे

6 Photos
6 years ago
1/6
 इसमें कोई दोराय नहीं कि अभिनेत्री करीना कपूर खान फिटनेस फ्रीक हैं। अक्सर कहा जाता है कि बॉलीवुड में शादी और मां बनने के बाद अभिनेत्रियों की मांग कम हो जाती है। यह बात कुछ हद तक सही भी है। लेकिन तब की बात है...अब नजारा कुछ और ही है।
2/6
ऐश्वर्या राय, विद्या, करीना कपूर सरीखी अभिनेत्रियों ने इस मिथ को तोड़ा है। जहां तक करीना की बात है, तो वो मां बनने के बाद उनकी खूबसूरती में और भी निखार आया है। वो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगी हैं और इसके पीछे उनकी मेहनत है।
3/6
असल में करीना परफेक्ट फिगर पाने के लिए घंटों में जिम में पसीना बहाती हैं। सुबह-शाम योगा करना नहीं भूलतीं। इसका असर उनकी ग्लोइंग स्किन और उनके परफेक्ट फिगर पर साफ दिखता है।
4/6
हाल ही करीना ने बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें करीना का हुस्न देखते ही बनता है। बेशक, यह फोटोशूट ज्यादा बोल्ड नहीं है, लेकिन इसमें करीना की हॉटनेस को बखूबी देखा जा सकता है। यकीनन, उनकी तस्वीरें देखेंगे, तो देखते रह जाएंगे।
5/6
गौरतलब है कि करीना कपूर हाल ही मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरी थीं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनी थी। अब करीना एक फैशन मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में करीना बेहद हसीन लग रही हैं।
6/6
सफेद रंग के गाउन में करीना किसी आसमास से उतरी परी लग रही हैं, साथ ही गाउन पर रॉयल ब्लू रंग से किया सोने पर सुहागा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।  
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.