बाथरोब पहने मस्ती में घूमते दिखाई दिए तैमूर अली खान, पापा सैफ के नक्शेकदम पर चल रहे हैं

Neha Gupta
| Updated: 26 Mar 2020, 12:34 PM IST
बाथरोब पहने मस्ती में घूमते दिखाई दिए तैमूर अली खान, पापा सैफ के नक्शेकदम पर चल रहे हैं

  • बाथरोब पहने दिखाई दिए तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)
  • पापा सैफ के लिए मस्ती के मूड में दिखे
  • करीना (Kareena Kapoor) ने फोटो शेयर कर घर में रहने की अपील की

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लाडले इन दिनों भले ही मीडिया के कैमरों से दूर हो लेकिन उनकी झलक सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलती रहती है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सभी स्टार्स अपने घर में फैमली के साथ टाइम बिता रहे हैं, घर का काम कर रहे हैं और किसी ना किसी तरह से टाइमपास कर रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बाथरोब में तस्वीर साझा की है और लोगों से घर में रहने की अपील की है।

करीना कपूर खान ने जो फोटो शेयर की है उसमें तैमूर सैफ के पीछे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने ही बाथरोब पहना हुआ है जिससे पता चल रहा है कि वो नहा के निकले हैं। इसी के साथ तैमूर की चाल बता रही है कि वो पूरे मस्ती के मूड में हैं। तैमूर की शक्ल इस फोटो में भले ही नहीं दिख रही है लेकिन फैंस को उनकी ये झलक भी बेहद पसंद आ रही है। करीना ने इसी के साथ कैप्शन भी लिखा है- प्यारे भारतवासी, चलो ये करते हैं। जिम्मेदार बनें, घर में रहें और सुरक्षित रहें। 25 मार्च से शुरू हुए 21 दिन के लॉकडाउन पर करीना ने अपना समर्थन दिया है।

बता दें कि करीना कपूर खान ने कुछ ही दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है और उनके 2 मीलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ सोते हुए तस्वीर साझा की थी। साथ ही करीना के इंस्टाग्राम से तैमूर और सैफ की गार्डनिंग वाली फोटो भी खूब वायरल हुई थी।

Show More