scriptKareena Kapoor Khan ने बिना मेकअप और फिल्टर के तस्वीर की शेयर, फैंस ने की जमकर तारीफ | Kareena Kapoor Khan Shares Without makeup selfie on social media | Patrika News

Kareena Kapoor Khan ने बिना मेकअप और फिल्टर के तस्वीर की शेयर, फैंस ने की जमकर तारीफ

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2020 06:15:24 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

kareena_kapoor_khan.jpg

Kareena Kapoor Khan Without Makeup

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते इन दिनों आम हो खास सभी घर के अंदर बंद हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं और आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan है। आए दिन वह अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Khan Instagram) से यह तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में करीना सूरज की किरणों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस बिना मेकअप के और बिना फिल्टर के नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर फोन की परछाई भी दिखाई दे रही है। अपनी इस नैचुरल स्किन की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘क्योंकि आई शैडो कुछ ज्यादा ही मेनस्ट्रीम है।’
करीना कपूर खान की इस बिना मेकअप की तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर पांच लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर बेबो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब बेबो ने बिना मेकअप के तस्वीर शेयर की हो, इससे पहले भी उन्होंने मदर्स डे के मौके पर बेटे तैमूर (Taimur) के साथ बिना किसी मेकअप के तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में दोनों मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे थे और फैंस को यह फोटो बहुत पसंद आई थी। करीना की इस पोस्ट पर 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आए थे। साथ ही लोगों ने मां-बेटे की इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दी थी।
View this post on Instagram

Wednesday… whatever! #Guts

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो