script‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से लीक हुई करीना कपूर की तस्वीरें, ऐसा रूप पहले नहीं देखा होगा | Kareena Kapoor look leaked from Lal Singh Chadha | Patrika News

‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से लीक हुई करीना कपूर की तस्वीरें, ऐसा रूप पहले नहीं देखा होगा

locationमुंबईPublished: Jan 10, 2020 08:57:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही फिल्म के सेट से करीना की कुछ तस्वीरे सामने आई है। ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में करीना ….

kareena kapoor

kareena kapoor

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों से सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जो इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आमिर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में कर रहे है। इस मूवी में उनके साथ करीना कपूर भी मुख्य किरदार में हैं।
kareena kapoor
Kareena Kapoor
हाल ही फिल्म के सेट से करीना की कुछ तस्वीरे सामने आई है। ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में करीना शादी के जोड़े में नजर आ रही है। उनके हाथों में मेहंदी लगी और पैरों में पंजाबी जुतियां पहनी नजर आ रही है। करीना इन तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत लग रही है।
https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Aamir Khan
IMAGE CREDIT: Patrika
आपको बता दे कि पिछले दिनों आमिर खान की भी तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें वे टॉम हैंक्स के गेटअप में नजर आ रहे थे। फोटो में उनकी दाढ़ी-मूंछों के साथ बाल भी काफी लंबे थे। हालांकि आमिर खान की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि आमिर कैमरे से बचते हुए नजर आ रहे थे।
kareena kapoor
Aamir Khan
IMAGE CREDIT: Patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो