scriptकरीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार, करिश्मा थी वजह… | kareena kapoor refused to do romantic scene abhishek bachchan refugee | Patrika News
बॉलीवुड

करीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार, करिश्मा थी वजह…

करीना कपूर खान ( kareena kapoor khan ) ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ ( refugee ) से बॅालीवुड में डेब्यू किया। क्या आप जानते हैं करीना ने मूवी में अभिषेक संग रोमांटिक सीन करने से इनकार कर दिया था। आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

Feb 20, 2023 / 12:51 pm

Riya Jain

pjimage-19-1625065531.jpg

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor khan ) ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ ( refugee ) से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में एक्टर अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) ने लीड किरदार अदा किया था। यह फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। क्या आप जानते हैं करीना ने मूवी में अभिषेक संग रोमांटिक सीन करने से इनकार कर दिया था। आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

21-years-of-refugee-kareena-kapoor-khan-celebrates-her-debut-anniversary-thanks-everyone-for-love-and-support-2.jpg

अभिषेक- करिश्मा की बढ़ रही थी नजदीकियां
साल 2000 में करीना और अभिषेक ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से डेब्यू किया था। पहले फिल्म में कुछ रोमांटिक सीन फिल्माए जाने थे, लेकिन करीना ने सीन शूट करने से साफ मना कर दिया था। वह अभिषेक बच्चन के साथ यह सीन शूट नहीं करना चाहती थी। बताया जाता है इसके पीछे की वजह करिश्मा कपूर थीं। दरअसल,जब ‘रिफ्यूजी’ आई उन दिनों करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं। ऐसे में वह दोनों के बीच खलल नहीं पैदा करना चाहती थीं।

यह भी पढ़ें

आलिया की बहन को पीटता था उसका बॅायफ्रेंड, एक दिन तो सर्जरी कराने पहुंची थी अस्पताल ! घबरा गए थे पिता महेश

अभिषेक को भाई मानती थीं करीना कपूर
सिमी ग्रेवाल के सेलिब्रिटी चैट शो में करीना ने खुलासा किया था कि वह अभिषेक को अपना भाई मानती हैं। ऐसे में करीना का कहना था कि वह अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन कैसे कर सकती हैं। इसी दौरान उन्होंने अभिषेक बच्चन को कॉल किया और रिफ्यूजी के इस रोमांटिक सीन का जिक्र किया। अभिषेक ने भी यह इंसिडेंट शेयर करते हुए बेहद मजेदार प्रतिक्रिया दी थी।

यह भी पढ़ें

लीक हुआ वीडियो ! कार में बैठकर पापा रणबीर को रिसीव करने पहुंचीं राहा कपूर, मम्मी की गोदी में दिखी बच्ची

card_merehumsafarrefugee_sanskariorgasms_idiva1_980x457.jpg

सिमी ग्रेवाल के शो में किया था खुलासा
शो के दौरान अभिषेक बच्चन ने इस सीन का जिक्र करते हुए बताया था,’जब रिफ्यूजी में करीना को उनके साथ रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया तो वह सीधे डायरेक्टर जेपी दत्ता के पास जा पहुंचीं। उन्होंने उनसे कहा जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं, अभिषेक मेरे भाई जैसे हैं।’अभिषेक ने तब ये भी कहा कि वह कभी इस इंसिडेंट को नहीं भूल सकते।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार, करिश्मा थी वजह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो