scriptजानिए कैसे एक सूप के कटोरे ने बदल दी करीना कपूर और सैफ अली खान की जिंदगी? | kareena-kapoor-shares-picture-with-siaf-ali-khan-on-wedding anniversar | Patrika News

जानिए कैसे एक सूप के कटोरे ने बदल दी करीना कपूर और सैफ अली खान की जिंदगी?

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2021 04:02:12 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

करीना ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान को अपना हमसफर बनाया। सैफ से उनके दो बच्चे हैं। आज करीना और सैफ की शादी को नौ साल पूरे हो गए हैं।

kareena_kapoor_2.jpg

kareena kapoor

नई दिल्ली। ‘मैं अपनी फेवरिट हूं।’ करीना कपूर खान का ये डायलॉग आज भी हर किसी की जुबान पर है। करीना को बॉलीवुड में 20 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। फिल्म रिफ्यूजी से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद से उनका करियर उनकी ही तरह ग्लैमरस रहा है। करीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज भी वह बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं। करीना ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान को अपना हमसफर बनाया। सैफ से उनके दो बच्चे हैं। आज करीना और सैफ की शादी को नौ साल पूरे हो गए हैं।
इस खास मौके पर करीना ने सोशल मीडिया पर अपनी और सैफ की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। दोनों की ये अनदेखी फोटो ग्रीस की है। फोटो को देखकर लग रहा है कि ये फोटो उस वक्त की है जब दोनों कुर्बान फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। करीना ने सैफ के गले में अपना हाथ रखा हुआ है और दोनों कैमरे के सामने हंसते हुए पोज़ दे रहे हैं।
करीना द्वारा शेयर की गई फोटो में एक सूप का कटोरा भी दिखाई दे रहा है। फोटो शेयर करते हुए करीना ने बताया कि उस सूप के कटोरे ने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। करीना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘ग्रीस में बिताया वो समय…एक कटोरी भर सूप रखा था और हम थे और फिर मेरी जिंदगी ही बदल गई…दुनिया के सबसे हैंडसम शख्स को हैप्पी एन‍िवर्सरी।’ अब उनके द्वारा शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी इस फोटो पर अब तक सात लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।
बता दें कि सैफ और करीना कपूर ने पहली बार साथ में फिल्म टशन में काम किया था। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे। उसके बाद दोनों कई साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों ने डेटिंग के चार साल बाद साल २०१२ में शादी कर ली। शादी के चार साल बाद उन्होंने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया। उसके बाद इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो