करीना- सोनम हैं परेशान!! वीरे दी वेडिंग को लेकर सुनाई ये खास बात

By: Riya Jain
| Updated: 17 Jan 2018, 07:23 PM IST
करीना- सोनम हैं परेशान!!  वीरे दी वेडिंग को लेकर सुनाई ये खास बात
veere di wedding

एकता कपूर के बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर के बैनर तले बनने जा रही फिल्म वीरे दी वेडिंग अब...

जब से बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था, उन्होंने फिल्मी दुनिया से मानों दूरी सी बना ली थी। लेकिन जब फिल्म वीरे दी वेडिंग में कमबैक की खबरें सुनी तो करीना के फैन्स उन्हें देखने के लिए एक्साइटिड हो गए। लेकिन अब करीना के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं।

बता दें फिल्म ' वीरे दी वेडिंग ' अब जून में रिलीज होगी। और कहा जा रहा है इसके पीछे की असल वजह हॉलीवुड की एक खास फिल्म है। खबरों की माने तो 18 मई को रायन रेनॉल्ड स्टारर फिल्म डेडपूल 2 रिलीज़ हो रही है जिसकी वजह से एकता कपूर ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी है। एकता कपूर के बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर के बैनर तले बनी ये फिल्म वीरे दी वेडिंग अब 1 जून को रिलीज की जाएगी।

इस खबर को बारे में एकता ने ट्विटर के जरिये बताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा की, " 1 तारीख को मेरे भतीजे यानि तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का बर्थडे है और उस दिन मैं वीरे की वेडिंग का निमंत्रण दे रही हूं।"

अगर फिल्म की बात करें तो बता दें वीरे दी वेडिंग की कहानी 4 फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है। ये चारो फ्रेंड एक शादी में शरीक होने जाते हैं और यहां से इनकी लाइफ में बहुत कुछ बदल जाता है। इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अहम रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में पूरी की गई है क्योंकिं फिल्म लड़कियों की लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर बनाई गई है और दिल्ली की लाइफ स्टाइल हमेशा से ही सबसे चर्चित रही है।

बता दें इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिहा कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।रिया कपूर फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॅालीवुड में कदम रखने जा रही हैं। चलिए उम्मीद करते हैं की सोनम और करीना की ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल करे।

Kareena Kapoor
Show More