scriptशूटिंग के दौरान Kareena Kapoor ने फेवरिट को-स्टार को देखते ही लगा लिया गले, Video हुआ वायरल | Kareena Kapoor spotted shooting with co-actor | Patrika News

शूटिंग के दौरान Kareena Kapoor ने फेवरिट को-स्टार को देखते ही लगा लिया गले, Video हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 31, 2020 08:38:30 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल
पसंदीदा को-एक्टर के साथ शूटिंग करती आईं नजर

Kareena Kapoor instagram

Kareena Kapoor instagram

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेन्सी को लेकर काफी चर्चे में है। यूं तो करीना अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फोटोज और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी भी रहती है। एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते रहते है ऐसा ही अभी हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर अपने फेवरिट स्टार डॉगी के साथ शूटिंग करते नजर आ रही हैं। वीडियो में डॉगी को अपने साथ में रखे हुए एक्ट्रेस काफी खुश लग रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक डॉगी के साथ मस्ती के मूड़ में नजर आ रही है यह वीडियो उस वक्त है जब वो अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही होती है तभी यह कुत्ता सेट पर आ जाता है। जिसे देखते ही करीना उसे अपनी गोदी में उठा लेती है। और प्यार करते हुए को इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती है कि, “अपने फेवरिट को-एक्टर के साथ शूटिंग, लियो डी केपरियो, मेरा लियो।” करीना कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में करीना कपूर ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की अभी हाल में गुड न्यूज रिलीज हुई थी जिसमें वो आमिरखान के साथ नजर आई थीं। अब उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हैं। में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो