scriptआमिर खान संग काम करने पर करीना कपूर का बड़ा बयान, मुझे लगता है कि लोग हम दोनों पर… | Kareena Kapoor Thinks Is Hers And Aamir Khans Best Work | Patrika News

आमिर खान संग काम करने पर करीना कपूर का बड़ा बयान, मुझे लगता है कि लोग हम दोनों पर…

locationमुंबईPublished: Feb 21, 2020 04:46:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म की दिलचस्प कहानी है, जो एक नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। वह संयोग से भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों …..

Kareena Kapoor  Aamir Khan

Kareena Kapoor Aamir Khan

करीना कपूर और आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘Laal Singh Chaddha’ की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों स्टार ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है। आमिर ने कई रूप बदले हैं और करीना ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाया। करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें लगता है कि इस फिल्म में उनका और आमिर का अब तक का सबसे अच्छा काम होगा। एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक शानदार फिल्म होगी। मुझे लगा रहा है कि आमिर ने सर्वश्रेष्ठ काम किया है। वह प्रतिभाशाली है। जिस तरह से वे काम कर रहे है वैसे कोई नही कर सकता। मुझे लगता है कि लोग इस पर गर्व करेंगे।
Kareena Kapoor
फिल्म की दिलचस्प कहानी है, जो एक नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। वह संयोग से भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है। इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और इसको अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है। इसको वायकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है। यह इस वर्ष क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।
Aamir Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो