17 साल बाद फिर करीना ने करण जौहर से मिलाया हाथ, इस बड़े प्रोजेक्ट में आएंगी नजर!
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 04 2018 07:00:58 (IST)
17 साल बाद फिर करीना ने करण जौहर से मिलाया हाथ, इस बड़े प्रोजेक्ट में आएंगी नजर!

करीना ने कहा, 'मैं आखिरकार करण (जौहर) और रणवीर के साथ फिल्म करने के लिए उत्साहित हूं।

फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह के साथ करने जा रही करीना कपूर खान का कहना है कि वह एक असाधारण कलाकार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं आखिरकार करण (जौहर) और रणवीर के साथ फिल्म करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने उनके साथ काम नहीं किया है, लेकिन मुझे पता है कि वह एक असाधारण कलाकार हैं और यह अद्भुत है।' करीना ने कहा कि रणवीर के साथ ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' में साथ काम करना सचमुच सम्मानजनक है।

2001 में की थी 'कभी खुशी कभी गम':
'तख्त' में भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म करण जौहर निर्देशित होगी। इस फिल्म में करण और करीना 17 वर्ष बाद साथ काम करेंगे। इससे पहले वे वर्ष 2001 में 'कभी खुशी कभी गम' में साथ काम कर चुके हैं। 'तख्त' एक परिवार, महत्वाकांक्षा, लालच, विश्वासघात, प्रेम और उत्तराधिकार की कहानी है। यह वर्ष 2020 में रिलीज होगी।

 

17 साल बाद फिर करीना ने करण जौहर से मिलाया हाथ, इस बड़े प्रोजेक्ट में आएंगी नजर!

मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां:
इन दिनों करीना अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर संग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल में कुछ तस्वीर सामने आई हैं जिसमें मरीना रैड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। यह तस्वीरें स्वीमिंग पूल की है जिसमें वह अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रही हैं। करीना की ननद सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी बेटी इनाया के साथ एन्जॉय करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल:
करीना कपूर अपनी बिकनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं। कुछ फैंस को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया। करीना की इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें बिकिनी न पहनने की नसीहत तक दे डाली। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,'सैफ तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम अपनी पत्नी को बिकिनी पहनाते हो।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,'करीना अब तुम मुस्लिम हो तुम्हें ये सब शोभा नहीं देता।' एक यूजर ने तो करीना को बिना मेकअप बीमार जैसा बता दिया। यूजर ने लिखा,'बिना मेकअप के तुम बीमार लगती हो।' हालांकि कई यूजर्स ने करीना के लुक की तारीफ भी की।