scriptKareena Kapoor want to leave her husband and marry this actor | करीना कपूर अपने पति को छोड़ करना चाहती हैं इस एक्टर के साथ शादी | Patrika News

करीना कपूर अपने पति को छोड़ करना चाहती हैं इस एक्टर के साथ शादी

जब करीना ने कहा ‘मन करता है सैफ को छोड़ अर्जुन से कर लूँ शादी” करीना कपूर की ऐसी बात सुनकर सैफ काफी गुस्सा हो गए हैं।

नई दिल्ली

Updated: December 07, 2021 10:58:49 pm

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक आइडल जोड़ी मानी जाती है। करीना कपूर खान खूबसूरत एक्ट्रेस में से हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। जब भी बात इंडस्ट्री के आईडल कपिल की आती है तो इन दोनों का नाम उसमें जरूर शुमार रहता है। ऐसे में करीना कपूर ने एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर सैफ काफी गुस्सा हो गए हैं। सैफ और करीना अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें करना पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपसे एक ऐसा वाक्या साझा करने जा रहे हैं जिसके बारे में करीना कपूर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।
kareenakapoorkhan-arjunkapoor
arjun.jpgबॉलीवुड की दुनिया जैसी दिखाई देती है उससे काफि अलग होती है। जिंदगी में कुछ बातें ऐसी कह देते हैं स्टार्स जिसे सुनकर यकीन नहीं होता। करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला ख़ुलासा किया था. करीना ने कहा था कि मन करता है सैफ को छोड़ दूं। ये वाक्या उस वक्त का है जब करीना और अर्जुन फिल्म की एंड का की शूटिंग कर रहे थे।
आपको बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर ने फिल्म की एंड का में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ काम किया था। इस फिल्म में यह दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे थे। इस फ़िल्म में करीना एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही थी जो कि एक वर्किंग वुमन थी। वही अर्जुन कपूर एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे थे जो घरेलू काम करता था। अर्जुन कपूर को इस फ़िल्म में घरेलू काम करता हुआ दिखाया गया था।
इसी सिलसिले में जब यह फ़िल्म रिलीज होने वाली थी तब एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से उनके ऑफस्क्रीन पति सैफ और ऑनस्क्रीन पति अर्जुन कपूर के बारे में पूछते हुए तुलना करते हुए एक सवाल पूछ लिया था। इस सवाल का जवाब करीना कपूर ने हंसते हुए दिया था। बता दें कि उन्होंने कहा था कि अर्जुन कपूर इतनी मेहनत करते हैं कि देख कर ऐसा लगता है मैं सैफ अली खान को छोड़ दूँ और अर्जुन कपूर से ही शादी कर लूँ। इसके बाद करीना कपूर ने पत्रकार को यह भी कहा था सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की तुलना करना ही सही नहीं है। क्योंकि इन दोनों की तुलना नहीं हो सकती है।
यह भी पढ़ें

कटरीना कैफ कई बार अपने दुल्हे को दे चुकी हैं धोखा, मंडप से भागने का है रिकोर्ड

kareena.jpgआपको बता दें कि इस सवाल के बाद उस पत्रकार ने करीना कपूर से पूछा था कि क्या शादी के बाद आप पति पत्नि ने भी ऑनस्क्रीन किस करने की कोई पॉलिसी अपनाई है? इस सवाल का करीना कपूर ने बहुत ही खुल कर के जवाब दिया था।करीना कपूर ने कहा था कि अगर सैफ अली खान फिल्म में किसिंग सीन करते हैं तो उन्हें उससे कोई दिक्कत नहीं होती है । क्योंकि अगर यह सीन फ़िल्म की जरूरत है तो इसे पूरा करना ही पड़ेगा । करीना ने कहा था कि फिल्म की एंड का में उन्होंने भी अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन दिया है। क्योंकि यह फिल्म की जरूरत थी। यह फिल्म एक शादीशुदा कपल्स के ऊपर थी इसलिए किसिंग सीन से मना नहीं किया जा सकता था।
आपको बता दें एक ऐसा भी आकड़ा सामने आया है कि करीना वर्ल्ड की सेक्सिएस्ट वेजिटेरियन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं सैफ अली खान से शादी होने के बाद वो एक बार फिर से नॉन वेजिटेरियन की लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.