scriptरणबीर के साथ काम करना चाहती हैं करीना | Kareena kapoor wants to work with ranbir kapoor in a bollywood film | Patrika News

रणबीर के साथ काम करना चाहती हैं करीना

Published: Nov 28, 2017 07:39:00 pm

रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर करीना ने दिया ये बड़ा बयान…

ranbir_kapoor

ranbir_kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं। करीना अपने चचेरे भाई रणबीर के बेहद करीब हैं। रणबीर और करीना के फैन लंबे समय से इन दोनों को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। करीना से जब पूछा गया कि वह किस कपूर के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे एक ही कपूर हैं और वह हैं रणबीर कपूर। वह मेरे भाई हैं और देश में इस समय सबसे बेस्ट ऐक्टर हैं। वास्तव में यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी जिंदगी में कभी में रणबीर के साथ फिल्म में काम करूं।’

करीना ने कहा, ‘मैं एक अच्छी भाई-बहन वाली स्टोरी में रणबीर के साथ काम करना चाहूंगी। हमारी जोड़ी गजब की है। मैंने कभी अपनी बहन के साथ काम नहीं किया है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मुझे मेरे भाई के साथ काम करने का जल्द मौका मिलेगा।

इससे पहले एक इंटरव्यू में करीना ने इंडस्ट्री में रणबीर की तरक्की और सफलता के बारे में कहा था, ‘हम सभी अपने परिवार का काफी सम्मान करते हैं। हम रणबीर को देखकर काफी खुश होते हैं, खासतौर पर जब हम देखते हैं कि इतने कम समय में उन्होंने इतना बेहतरीन काम किया है। हम दोनों को एक-दूसरे पर गर्व है।’ गौरतलब है कि करीना कपूर खान और रणबीर कपूर को लेकर जोया अख़्तर दिल धड़कने दो बनाना चाहती थीं। लेकिन उस वक्त दोनों ही कपूर ने कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर ने भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने दस साल के सफर को पूरा किया है। उनकी शुरूआत सांवरिया फिल्म से हुई थी। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर थीं और दूसरी तरफ ओम शांति ओम रिलीज हुई थी, जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण थीं। फिलहाल करीना ने वीरे दी वेडिंग की शूटिंग पूरी की है। रणबीर संजय दत्त की बायोपिक के बाद अब अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की तैयारियों में जुट गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो