script

सनी लियोन की बायोपिक फंसी बड़े विवाद में, मूवी के इस पार्ट को लेकर सिख संगठन में गुस्सा

Published: Jul 14, 2018 01:40:20 pm

Submitted by:

Riya Jain

‘Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone’ फिल्म रिलीज से पहले एक बड़े विवाद में फंस गई है।

Karenjit Kaur The Untold Story Of Sunny Leone controversy

Karenjit Kaur The Untold Story Of Sunny Leone controversy

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा सनी लियोनी की जिंदगी पर बनी बायोपिक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। सनी की फिल्म ‘Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone’ का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसमें उनकी जिंदगी के कई अनसुने पहलुओं पर बात की गई है। यह बायोपिक एक वेब फिल्म जो कि 16 जुलाई को रिलीज हो रही है। लेकिन लगता है फिल्म रिलीज से पहले एक बड़े विवाद में फंस गई है। जैसा की हम सब जानते हैं फिल्म के निर्माताओं हाल ही में एक ट्रेलर लॉन्च किया था।

Gorgeous Sunny Leone at her upcoming flick Karanjeet Kaur The Untold Story Launch… . . @sunnyleone #bollywood #btown #actress #sunnyleone #karanjeetkaur #karanjeetkaurtheuntoldstory #beuatiful #gorgeous #cute #mesmerising #beauty #glam #fashion #inshalove #instagood #follow #filmydangal #patrikaentertainment

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

लेकिन अब शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई है। सनी की दरअसल बायोपिक फिल्म का नाम ‘Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone’ है। कुछ साल पहले पोर्न इंडस्ट्री में काम कर चुकीं सनी लियोनी ने धर्म परिवर्तन कर लिया था और उस वक्त उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया था। लेकिन सनी लियोनी की बायोपिक का नाम मेकर्स ने ‘किरनजीत कौर’ ही रखा है।

 

sunny leone

ऐसे में एसजीपीसी के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा है कि धर्म बदल चुकी सनी लियोनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमान नहीं करना चाहिए। कमेटी के मुताबिक ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का कहना है कि वो इस मामले में प्रधान से विचार कर प्रशासन से इसकी शिकायत भी करेगा। फिलहाल इस मामले को लेकर फिल्म मेकर्स या फिर खुद सनी लियोनी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया हैं।

 

Karenjit Kaur The Untold Story Of Sunny Leone controversy

खास बात यह है कि अपनी बायोपिक में सनी लियोनी वह अपना किरदार खुद निभा रही हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई अदाकारा अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म में खुद अपना किरदार निभा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो