scriptकरिश्मा की बेटी समायरा का दिखा स्टाइलिश लुक, मौसी करीना को करती है फॉलो | Patrika News
बॉलीवुड

करिश्मा की बेटी समायरा का दिखा स्टाइलिश लुक, मौसी करीना को करती है फॉलो

7 Photos
4 years ago
1/7

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इऩ दिनों एक्टर एक्ट्रेस के साथ उनके स्टार किड्स भी जमकर धमाल मचा रहे है। अभी तक आपने शाहरूख खान की बेटी सुहाना से लेकर आमिर खान की बेटी इरा खान का हॉट लुक देखा है लेकिन अब इन्ही के बीच कहर ढाती नजर आ रही है करिश्मा की बेटी समायरा कपूर।

2/7

समायरा का भी स्टाइलिश लुक अरमान जैन के वेडिंग में देखने को मिला। समायरा कपूर करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ नजर आईं।

3/7

दोनों ने मैचिंग व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए थे। करिश्मा कपूर के साथ उनकी बेटी समायरा कपूर का लुक काफी खूबसूरत लग रहा था। इस वेडिंग रिसेप्शन में दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

4/7

अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर हर बड़ी हस्तियां नजर आईं। इऩ्हीं के बीच करीना और करिश्मा साथ में डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

5/7

बता दे कि अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ 3 फरवरी को शादी कर ली है। 4 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की गई जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे।

6/7

करिश्मा कपूर काफी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रह रही है तो वही करीना कपूर खान ने अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई।

7/7

करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। यह फिल्म इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सेकेंड पार्ट होगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.