scriptकरिश्मा ने कराया अब तक का सबसे वल्गर फोटोशूट, ये बोल्ड वीडियो आपके होश उड़ा देगा | Karishma Sharma raises the hotness quotient in a green crochet bikini | Patrika News

करिश्मा ने कराया अब तक का सबसे वल्गर फोटोशूट, ये बोल्ड वीडियो आपके होश उड़ा देगा

Published: May 03, 2018 08:29:08 pm

‘रागिनी एमएमएस रिर्ट्न्स’ में बोल्ड किरदार में नजर आ चुकी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा एक बार ब्लैक हॉट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट करा सुर्खियों में हैं…

Karishma Sharma

Karishma Sharma

‘रागिनी एमएमएस रिर्ट्न्स’ में बोल्ड किरदार में नजर आ चुकी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा एक बार ब्लैक हॉट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट करा सुर्खियों में हैं। उनके इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इससे पहले भी आपने करिश्मा के फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें खूब देखी होगी, लेकिन उनके ताजा फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें देखकर आप भी दांतों तले अंगूली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। उनके ताजा फोटोशूट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बलखाते हुए चलती नजर आ रही हैं। इतना नहीं इस वीडियों में करिश्मा अपने अंडरगा्रमेंट्स को भी खूब एक्सपोज करती नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या नायक ने किया कैमरे में कैद
बात करें करिशमा के इस बोल्ड फोटोशूट की तो इसे ऐश्वर्या नायक ने अपने कैमरे में कैद किया है। इसके साथ ही करिश्मा का स्टाइल प्रशांत मंगासूली ने किया है। करिश्मा इस वीडियो को प्रशांत मंगासूली के इंटस्टागा्रम पर अपलोड किया गया है। वहीं फोटोशूट के लोकेशन की बात करें तो इसे अंधेरी के एक बार और कैफे में शूट किया गया है।

Karishma Sharma

मैगजीन कवर के पपर्ज से कराया फोटोशूट
यह तो अभी तक क्लियर नहीं हो सका है कि करिश्मा ने यह बोल्ड फोटोशूट किसी मैगजीन के कवर के लिए करवाया है या किसी और पपर्ज से। बता दें कि करिश्मा ने पहली ऐसा बोल्ड फोटोशूट नहीं करवाया है इससे पहले भी कई बार वे इस तरह के फोटोशूट करवा चुकी हैं। करिश्मा हमेशा इंडस्ट्री में अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड वीडियो के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो पहले इस तरह के फोटोशूट कराकर तारीफें बटोर चुकी हैं।

Karishma Sharma

सबको अपनी हॉट अदाएं दिखाना चाहती हैं करिश्मा
हाल में करिश्मा एक अपनी हॉटनेस को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, ‘हां, मुझे लगता है कि मैं किसी इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराने के लिए काफी हॉट हूं, और मैं अपनी बोल्ड अदाएं सबके दिखाना चाहती हूं।’ बता दें कि करिश्मा इंस्टाग्राम की सबसे हॉट गर्ल्स में शुमार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो