scriptकरिश्मा तन्ना की बोल्ड बाथटब तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

करिश्मा तन्ना की बोल्ड बाथटब तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल

5 Photos
5 years ago
1/5

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'नागिन 3' अभिनेत्री karishma Tanna की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं। इस फोटोशूट में करिश्मा बोल्ड ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

2/5

करिशमा ने बेहद बोल्ड अंदाज में बाथटम में फोटोशूट करवाया है। वह ब्‍लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर बाथटब में लेटी हैं। karishma Tanna ने इस ड्रेस के साथ ब्‍लैक हील्‍स भी कैरी की हैं। मेक‍अप में उन्‍होंने आंखों को हैवी रखते हुए काजल लगाया है। वहीं उनके होंठों को प‍िंक टच द‍िया गया है।

3/5

Karishma Tanna इस ग्लैमरस लुक में किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं। बता दें कि करिश्मा पिछले एक दशक से मनोरंजन इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

4/5

Karishma Tanna रियलिटी शो 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वह मॉडल और अभिनेता उपेन पटेल के साथ रिलेशनश‍िप के लिए भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं।

5/5

Karishma Tanna के काम की बात करें तो वह 'नागिन 3' के शुरुआती एप‍िसोड्स में दिखने के अलावा वह दिव्‍यांका त्र‍िपाठी के पति व‍िवेक दह‍िया के साथ कयामत की रात में नजर आ रही हैं। 2018 में संजय दत्त पर बनी बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ करिश्मा तन्ना रोमांस करती नजर आई।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.