scriptकरिश्मा कपूर ने प्यार बांटने को लेकर लिखा इतना प्यार मैसेज, सभी हो रहे हैं दीवाने | Karisma kapoor adviced for spread love her fans and friends | Patrika News

करिश्मा कपूर ने प्यार बांटने को लेकर लिखा इतना प्यार मैसेज, सभी हो रहे हैं दीवाने

locationमुंबईPublished: Apr 05, 2020 03:40:21 pm

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) ने अपने प्रशंसकों को लोगों में प्यार बांटने की सलाह दी है क्योंकि इस काम के लिए किसी को पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है….

Karisma Kapoor

Karisma Kapoor

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) ने अपने प्रशंसकों को लोगों में प्यार बांटने की सलाह दी है क्योंकि इस काम के लिए किसी को पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है, यह मुफ्त है। दरअसल, करिश्मा ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे एक रेड टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दीवार के सहारे खड़ी नजर आ रही हैं। करिश्मा ने जो टी-शर्ट पहनी है उस पर ‘लव इज फ्री’ लिखा है।

 

karisma kapoor

अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, ‘प्यार मुफ्त है..इसका प्रसार करें। करिश्मा की इस तस्वीर को मलाइका अरोड़ा और उनकी छोटी बहन करीना कपूर खान सहित 92,432 लोग लाइक कर चुके हैं। उनके प्रशंसकों ने इस पर तमाम कमेंट्स भी किए हैं। एक ने लिखा है, आप आज भी बेहद खूबसूरत हैं। किसी ने लिखा है, लाल रंग आप पर खूब जंचता है।

 

karisma kapoor

अभिनय की बात करें, तो करिश्मा ने हाल ही में वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से डिजिटल में अपना डेब्यू किया है। इसमें उन्होंने अपने दमदार अभिनय से एक बार फिर से लोगों के दिलों को जीत लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो