scriptKarisma Kapoor ने 25 साल पहले किया था पहला डांस सॉन्ग, ड्रेस को लेकर बोली ये बात | Karisma Kapoor first dance number in a bollywood movie | Patrika News

Karisma Kapoor ने 25 साल पहले किया था पहला डांस सॉन्ग, ड्रेस को लेकर बोली ये बात

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2020 10:24:23 pm

करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) नई 1995 में किया था पहला डांस वाला सॉन्ग
सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया याद
फिल्म ‘कुली नंबर 1’ ( Coolie No 1 Movie ) की टीम को दी शुभकामनाएं

Karisma Kapoor ने 25 साल पहले किया था पहला डांस सॉन्ग, ड्रेस को लेकर बोली ये बात

Karisma Kapoor ने 25 साल पहले किया था पहला डांस सॉन्ग, ड्रेस को लेकर बोली ये बात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) ने साल 1995 में लोकप्रिय गाना ‘हुस्न है सुहाना’ में अभिनेता गोविंदा ( Govinda ) के साथ अपने पहले डांस नंबर को याद किया है। यह गाना फिल्म ‘कुली नंबर 1’ ( Coolie No 1 Movie ) फिल्म का था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वरुण धवन ( Varun Dhawan ) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) को इस फिल्म के रीमेक के लिए शुभकामनाएं दीं।

किमी काटकर के बोल्ड सीन के बावजूद फ्लाप हो गई थी फिल्म, पर मिली ढेरों फिल्में, अब दिखती हैं ऐसी

‘तब 19 साल की थी’
करिश्मा ने साल 1995 की फिल्म की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह गोविंदा के साथ दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा,’संस्मरण। हुस्न है सुहाना मेरा चिचि के साथ पहला डांस नंबर था। सुपर मस्ती वाले डांस नंबर की एक शानदार यात्रा की शुरुआत उनके और डेविड जी के साथ हुई थी .. इतनी शानदार यादें। हालांकि में तब 19 साल की थी। मेरी ड्रेस हालांकि … ‘कुली नंबर 1′ की पूरी टीम को शुभकामनाएं देना चाहती हूं।’ करिश्मा की इस पोस्ट पर वरुण धवन ने भी कमेंट किया है। वरुण ने कमेंट में लिखा ‘आइकॉनिक’। वरुण के अलावा रणवीर सिंह सहित अन्य सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं।

1995 में रिलीज हुई थी गोविंदा-करिश्मा स्टारर ‘कुली नंबर 1’
गोविंदा-करिश्मा स्टारर ‘कुली नंबर 1’ डेविड धवन द्वारा निर्देशित है और यह 1995 में रिलीज हुई थी। इसी नाम के साथ फिल्म का रिमेक 25 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। इसे भी डेविड धवन ने ही निर्देशित किया है। इसमें वरुण धवन और सारा अली खान हैं।

‘दिल तो पागल है’ फिल्म का थ्रोबैक वीडियो किया शेयर
गौरतलब है की इससे पहले करिश्मा ने ‘दिल तो पागल है’ फिल्म का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था। इसमें एक्ट्रेस डांस करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में शाहिद कपूर भी बतौर बैकग्राउंड डांसर दिख गए थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

कोरोना मरीजों की 6 महीने सेवा करने वाली एक्ट्रेस हुईं लकवे का शिकार, अस्पताल में भर्ती

करिश्मा ने साल 1991 में ‘प्रेम कैदी ‘ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ खूब पसंद की गई। 90 के दशक में करिश्मा टॉप की एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती थीं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर को ब्रेक दिया था। ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से उन्होंने डिजिटल पर भी डेब्यू किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो