scriptKarisma Kapoor ने शेयर की मेकअप ट्यूटोरियल की तस्वीर, फैंस ने कहा- सबसे खूबसूरत हैं आप | karisma kapoor shared makeup tutorial photos with daughter samiera kap | Patrika News

Karisma Kapoor ने शेयर की मेकअप ट्यूटोरियल की तस्वीर, फैंस ने कहा- सबसे खूबसूरत हैं आप

Published: May 17, 2020 10:09:20 pm

Submitted by:

Neha Gupta

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने शेयर की मेकअप ट्यूटोरियल की तस्वीर
करिश्मा को फैंस ने बताया सबसे खूबसूरत
फोटो शेयर वक्त हो गई बड़ी गलती

Karisma Kapoor

Karisma Kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (karisma Kapoor) आजकल लॉकडाउन में अपनी बेटी के साथ वक्त बिता रही हैं। जाहिर है कि लॉकडाउन में सेलेब्स अपने घरों में बंद हैं, ऐसे में वो अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं या फिर टाइम पास के लिए कुछ क्रिएटिव कर रहे हैं। करिश्मा भी अपनी बेटी समायरा के साथ मेकअप ट्यूटोरियल दे रही हैं। फैंस ने करिश्मा की फोटो देख उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें सबसे खूबसूरत बताया। वहीं फोटो में करिश्मा से एक गलती भी हो गई है जिसे उन्होंने अपनी दूसरी तस्वीर में छुपा लिया है।

View this post on Instagram

Lockdown diaries 🔛 let’s add some humour 💁🏻‍♀️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की हैं। करिश्मा इन तस्वीरों में यकीनन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि करिश्मा की फोटो में उनकी एक ही आंख पर लाइनर लगा है जिस कारण उन्हें अपनी दूसरी फोटो में अपना चेहरा छुपाना पड़ा। करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए फनी तरीके से इसे बताया भी है। उन्होंने लिखा- फोटो पोस्ट करते वक्त जब आपको एहसास ना हो कि आपने सिर्फ एक आंख में आई-लाइनर लगाया है।

View this post on Instagram

I ❤️NY… #throwbackthursday

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा ये मेकअप ट्यूटोरियल अपने बेटी समायरा कपूर के साथ कर रही थीं। वहीं उनकी दोनों तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है। एक ने लिखा- आप सबसे खूबसूरत हैं। तो दूसरे ने लिखा- मेमसाहब सबसे खूबसूरत हैं।

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही करिश्मा ने डिजिटल की दुनिया में डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज Mentalhood ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो