VIDEO: करणी सेना नेता ने महिला टीवी एंकर से बोला आपत्तिजनक शब्द, भड़की एंकर

By: पवन राणा
| Published: 26 Jan 2018, 03:34 PM IST
VIDEO: करणी सेना नेता ने महिला टीवी एंकर से बोला आपत्तिजनक शब्द, भड़की एंकर
Karni Sena leader

करणी सेना नेता सूरजपाल अम्मू से टीवी एंकर ने सवाल पूछा कि बिना फिल्म देखे आप लोग क्यों हंगामा कर रहे है? इस सवाल का जवाब..

मुंबई। टीवी न्यूज चैनल्स पर पद्मावत की रिलीज को लेकर आए दिन बहस हो रही है। ज्यादातर डिबेट्स में करणी सेना के प्रतिनिधि उत्तेजित हो जाते हैं। इसकी वजह उन पर लगने वाले तोड़फोड़ के आरोप भी हैं। इन टीवी डिबेट्स में करणी सेना के लोकेन्द्र कालवी और सूरजपाल अम्मू ज्यादा नजर आते हैं। एक टीवी डिबेट में सूरजपाल अम्मू महिला एंकर के सवाल का जवाब देते समय चूक कर गए।

करणी सेना नेता सूरजपाल अम्मू से टीवी एंकर ने सवाल पूछा कि बिना फिल्म देखे आप लोग क्यों हंगामा कर रहे है? इस सवाल का जवाब देते समय अम्मू ने महिला एंकर को 'बेबी' कह दिया। फिर क्या था, टीवी एंकर भड़क उठी। टीवी एंकर ने सूरजपाल को ललकारना शुरू कर दिया। एंकर ने आरोप लगाया कि जब करणी सेना रानी पद्मावती के सम्मान के लिए लड़ने की बात कर रही है तो कैसे वे इस तहर के शब्दों का प्रयोग महिला एंकर के लिए कर सकते हैं। एंकर ने बार—बार अम्मू को लताड़ा। जब दोनों तरफ से मामला गर्माने लगा तो एंकर ने अम्मू से माफी मांगने को कहा। हालांकि अम्मू ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया। इस डिबेट का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

 

गौरतलब है कि सूरजपाल अम्मू वही नेता हैं जिन्होंने रानी पद्मावती का किरदार प्ले कर रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी थी।

आपको बता दें कि करणी सेना के तमाम विरोध के बावजूद पद्मावत देश में 25 जनवरी को रिलीज हो गई। हालांकि कुछ राज्यों में सरकारों ने इसे रिलीज नहीं किया। अब खबर है कि सूरजपाल अम्मू को अब न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है। बताया जाता है कि 29 जनवरी तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रहना होगा।

इससे पहले 24 जनवरी को एक टीवी डिबेट के दौरान करणी सेना के नेता करण सिंह राठौर न्यूज एंकर से इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने चैनल को संजय लीला भंसाली के हाथों बिका हुआ और मीडिया का दलाल तक कह डाला। इसके बाद महिला एंकर ने करणी सेना को जमकर लताड़े हुए अपना रिएक्शन दिया।a